Whatsapp Chat Viral: मां ने बेटी की शादी के लिए जमा किए थे 45 लाख, ऐसे पैसे उड़ा ले गया बैंक वाला
Advertisement
trendingNow11903358

Whatsapp Chat Viral: मां ने बेटी की शादी के लिए जमा किए थे 45 लाख, ऐसे पैसे उड़ा ले गया बैंक वाला

Whatsapp Chat: महिला ने अपनी बच्ची की शादी के लिए यह पैसा जमाकर रखा था. पति की मृत्यु के बाद वह इस पैसों से अपने लिए घर और बच्चे की शादी करने का सपना देख रही थी, लेकिन एचडीएफसी बैंक के एक कर्मचारी द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है.

 

Whatsapp Chat Viral: मां ने बेटी की शादी के लिए जमा किए थे 45 लाख, ऐसे पैसे उड़ा ले गया बैंक वाला

Viral Whatsapp Chat: बांदा में एक महिला मोबाइल बैंकिंग की फ्रॉड का शिकार हुई है, जहां एक बैंक कर्मचारियों द्वारा ही महिला की 44 लाख 58 हजार रूपए फ्रॉड करके उसके अकाउंट से निकाल लिए गए. महिला ने अपनी बच्ची की शादी के लिए यह पैसा जमाकर रखा था. पति की मृत्यु के बाद वह इस पैसों से अपने लिए घर और बच्चे की शादी करने का सपना देख रही थी, लेकिन एचडीएफसी बैंक के एक कर्मचारी द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. महिला ने पुलिस में तहरीर दी है और कार्यवाही की मांग की है. बताया जा रहा है कि मामला एचडीएफसी बैंक का है और बैंक से ही कर्मचारियों द्वारा महिला के साथ फ्रॉड किया गया है.

महिला ने बेटी की शादी के लिए बचाए थे पैसे

आपको बता दें कि मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है. यहां की रहने वाली सीमानंदा के साथ ऐसा हुआ, जिसके पति की डेथ हो चुकी है. महिला की कुछ जमा पूंजी थी जो कि वह अपने इकलौती बच्ची की शादी करने के लिए और अपने लिए एक आवास खरीदने के लिए जमा की हुई थी. महिला का आरोप है कि उसका खाता एचडीएफसी बैंक में है. एचडीएफसी बैंक का एक कर्मचारी जो कि शहर का ही रहने वाला है. विकास चौरसिया नाम का यह कर्मचारी उसके घर पहुंचा और उस पॉलिसी सरेंडर करने की जानकारी के बहाने उसका मोबाइल लेता है और उसके बाद उसके खाते से 44 लाख 58 हजार रूपए उड़ा देता है.

व्हाट्सएप चैट पर हुई ढेर सारी बातें

जब महिला के खाते में मैसेज आता है तो महिला यह देखकर अवाक रह जाती है. इसकी सूचना उन्होंने बैंक के अधिकारियों को भी दी. साथ ही उन्होंने बैंक और बैंक के कर्मचारी दोनों पर गंभीर आरोप लगाते हुए शहर कोतवाली में तहरीर दी है. महिला का कुछ पैसा भी कर्मचारी अब लौट रहा है लेकिन महिला से फोन में बात नहीं की जा रही है. विकास चौरसिया नाम के एचडीएफसी के कर्मचारियों द्वारा व्हाट्सएप चैट में पैसे लौटाने की बात कर रहा है लेकिन अभी तक पैसे नहीं लौटाएं हैं. साथ ही महिला पर दबाव बना रहा है कि वह बैंक के अधिकारियों से और पुलिस में शिकायत ना करें.

महिला परेशान होकर आखिरकार पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है और जल्द से जल्द अपना पैसा उसके खाते में भिजवाने की मांग कर रही है, जिससे वह अपनी बेटी की शादी कर सके और अपने लिए एक मकान खरीद सके.

रिपोर्ट: अतुल मिश्रा

Trending news