Zomato ने केले के चिप्स के साथ ऐसा क्या लिख दिया? भड़क गए लोग; कंपनी ने फिर कही ये बात
Advertisement
trendingNow11881746

Zomato ने केले के चिप्स के साथ ऐसा क्या लिख दिया? भड़क गए लोग; कंपनी ने फिर कही ये बात

Zomato Food Delivery:  जोमैटो ने बुधवार को अपने ऑफिस में एक डेस्क पर रखे केले के चिप्स के पैकेट की एक तस्वीर पोस्ट की. इसके आगे एक कंप्यूटर स्क्रीन थी जिस पर लिखा था- "HELPPP!" बोल्ड और ब्लॉक जंबो फॉन्ट आकार में टाइप किया गया.

 

Zomato ने केले के चिप्स के साथ ऐसा क्या लिख दिया? भड़क गए लोग; कंपनी ने फिर कही ये बात

Zomato Banana Chips: बेहद गैर-जिम्मेदाराना कदम उठाते हुए एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर 'केले के चिप्स' पोस्ट में गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) को टैग करने के लिए ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो (Zomato) की सोशल मीडिया पर आलोचना की गई है. हालांकि, जब एक्स पर एक यूजर ने मामला सामने लाया तो कंपनी ने बाद में माफी मांगी और पोस्ट हटा दी. जोमैटो ने बुधवार को अपने ऑफिस में एक डेस्क पर रखे केले के चिप्स के पैकेट की एक तस्वीर पोस्ट की. इसके आगे एक कंप्यूटर स्क्रीन थी जिस पर लिखा था- "HELPPP!" बोल्ड और ब्लॉक जंबो फॉन्ट आकार में टाइप किया गया.

पुलिस को टैग करते हुए जोमटो ने लिखा ऐसा

कंपनी ने अपने ट्वीट में लिखा था, “हैलो @gurgaonpolice, कोई ऑफिस में ड्रग्स लाया है.” यह इस बात को बतलाता है कि केले के चिप्स बेहद नशीले होते हैं. पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक्स यूजर रवि हांडा ने जोमैटो की आलोचना की और लिखा- यह एक सूचीबद्ध कंपनी का गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार है. उसे लिखा, “उन्हें (कंपनी को) सोशल मीडिया पर केवल कुछ लाइक या रीट्वीट प्राप्त करने के लिए पुलिस हैंडल को टैग नहीं करना चाहिए. अब गुड़गांव पुलिस में से किसी को इसका जवाब देना होगा." करीब एक घंटे बाद जोमैटो उनकी बातों से सहमति जताते हुए उन्हें जवाब दिया.

बाद में लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

जोमैटो के कस्टमर सर्विस अकाउंट ने लिखा, “हैलो रवि, तुम सही कह रहे हो. इसे दूसरे नजरिए से पढ़ने पर हमें एहसास हुआ कि यह एक गैर-जिम्मेदाराना और अनावश्यक ट्वीट है. हमने इसे हटा लिया है और ईमानदारी से माफी मांगते हैं.” इस बीच कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने भी इस घटना पर अपने विचार व्यक्त किए. एक यूजर ने लिखा,“@zomato @zomatocare आप लोगों को अपनी सोशल मीडिया एजेंसी को बर्खास्त कर देना चाहिए या अपना सोशल मीडिया हैंडल हमेशा के लिए बंद कर देना चाहिए. केवल कुछ लाइक और जुड़ाव के लिए #zomato अपने निवेशकों की मेहनत की कमाई का करोड़ों का राजस्व खर्च करना बंद करें. zomato का बहिष्कार करें."

Trending news