Wedding Video: जयमाला से पहले दूल्हे ने दुल्हन को जमीन पर पटका, हंसने लगे सामने खड़े मेहमान
Advertisement
trendingNow11809771

Wedding Video: जयमाला से पहले दूल्हे ने दुल्हन को जमीन पर पटका, हंसने लगे सामने खड़े मेहमान

Jaimala Video: शादी के स्टेज पर जब जयमाला होने वाला था, तो किसी मेहमान ने सामने से दूल्हे को कहा कि दुल्हन को अपने गोद में उठाओ. जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन को उठाने की कोशिश की तो वह बुरी तरह गिर गया.

 

Wedding Video: जयमाला से पहले दूल्हे ने दुल्हन को जमीन पर पटका, हंसने लगे सामने खड़े मेहमान

Bride Groom Video: शादी के दिन दूल्हा और दुल्हन दोनों ही सुर्खियां बटोरते हैं क्योंकि यह उनका बड़ा दिन होता है. हालांकि, कभी-कभी ऐसी घटनाएं घट जाती हैं जो दूल्हा-दुल्हन के लिए वास्तव में शर्मनाक हो सकती हैं. शादी वाले दिन ऐसी कोई भी हरकत नहीं करनी चाहिए, जिससे आपको शर्मिंदगी झेलनी पड़े. जैसा कि सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला. शादी के स्टेज पर जब जयमाला होने वाला था, तो किसी मेहमान ने सामने से दूल्हे को कहा कि दुल्हन को अपने गोद में उठाओ. जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन को उठाने की कोशिश की तो वह बुरी तरह गिर गया.

दूल्हे ने दुल्हन को स्टेज पर ही गिराया

वायरल हो रहे छोटी क्लिप में, एक दूल्हा और दुल्हन को एक शादी वाले दिन स्टेज पर खड़े देख सकते हैं और बैकग्राउंड में शाहिद कपूर की फिल्म विवाह का गाना बज रहा होता है. अचानक दूल्हे के दोस्त उससे दुल्हन को गोद में उठाने का आग्रह करने लगे. उनकी बातों को सुनकर दूल्हे ने भी ऐसा ही किया और दुल्हन को गोद में उठाने की कोशिश करना लगा. हालांकि, ऐसा करते समय वह बुरी तरह विफल रहा और कुछ ही सेकंड में दुल्हन सहित जमीन पर गिर गया. इसके बाद उनके कुछ दोस्तों को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'अरे, इज्जत बर्बाद कर रहे हो यार.'

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

ट्विटर पर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है. वायरल हो रहे वीडियो को मनोज शर्मा नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. अब तक वीडियो को करीब दो लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और हजारों लाइक्स मिले हैं. इस क्लिप पर ट्विटर यूजर्स ने ढेर सारी प्रतिक्रियाएं दीं. घटना के बाद दुल्हन फूट-फूट कर रोने लगी और दूल्हा उसे वापस स्टेज पर खड़ा करने की कोशिश करता है. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "बिल्कुल सही बात है. आजकल शादी कम तमाशा ज्यादा हो रहा है. एक संस्कार वाली शादी का माहौल ही खत्म हो गया है."

Trending news