Wedding Video: शादी के बाद हुआ दुल्हन का धमाकेदार वेलकम, दूल्हे ने गोद में उठाकर कराई एंट्री
Advertisement
trendingNow12169627

Wedding Video: शादी के बाद हुआ दुल्हन का धमाकेदार वेलकम, दूल्हे ने गोद में उठाकर कराई एंट्री

Wedding Viral Video: शादी हर किसी की जिंदगी का सबसे खास और यादगार पल होता है. ये सिर्फ दूल्हा-दुल्हन के सात फेरे लेने या दो आत्माओं के मिलन का प्रतीक नहीं होता, बल्कि परंपराओं को साथ लाने और खूबसूरत यादें बनाने का भी मौका होता है.

 

Wedding Video: शादी के बाद हुआ दुल्हन का धमाकेदार वेलकम, दूल्हे ने गोद में उठाकर कराई एंट्री

Bride Groom Video: शादी हर किसी की जिंदगी का सबसे खास और यादगार पल होता है. ये सिर्फ दूल्हा-दुल्हन के सात फेरे लेने या दो आत्माओं के मिलन का प्रतीक नहीं होता, बल्कि परंपराओं को साथ लाने और खूबसूरत यादें बनाने का भी मौका होता है. शादी के स्वागत से लेकर बाद की रस्मों तक, दूल्हा-दुल्हन के लिए पहले कुछ दिन खूब खुशियों से भरे होते हैं. इंटरनेट की बदौलत हमें ऐसी खास चीजें देखने का मौका मिल जाता है. हाल ही में, एक भारतीय दुल्हन के ससुराल में गर्मजोशी से स्वागत का वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है.

यह भी पढ़ें: "इस देश में लोग जेल जाना कब शुरू करेंगे?"- दिल्ली CM केजरीवाल का 11 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल

नई नवेली दुल्हन की शानदार एंट्री

वीडियो की शुरुआत में ही एक नई नवेली जोड़ी नजर आती है. दुल्हन लाल बनारसी साड़ी पहने हुए हैं और दूल्हे ने सफेद पैंट के साथ लाल कुर्ता पहना हुआ है. दोनों गाड़ी से बाहर निकलते हैं और घर में प्रवेश करने से पहले दुल्हन कुछ शादी से पहले की रस्में पूरी करती हैं. दोनों को सभी रस्मों में साथ देखा जा सकता है. इस वीडियो में खास क्या है?

आप आगे देखेंगे कि दूल्हा दुल्हन को गोद में उठाकर घर के अंदर ले जाता है, जिससे उनके नए घर में आना वाकई खास बन जाता है. गृह प्रवेश की रस्म के बाद दूल्हे के परिवार के लोग भी उनके साथ खुशी से नाचते नजर आ रहे हैं. वे खुले दिल से दुल्हन का स्वागत कर रहे हैं. ये वीडियो एक इंस्टाग्राम यूजर @iamritikabhandari ने पोस्ट किया था. वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, "खुशियों से भरा हुआ."

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

ये वीडियो सिर्फ कुछ दिन पहले ही डाला गया था और इतने कम समय में इसे 80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेर सारे कमेंट्स भी आ चुके हैं. वीडियो देखने वालों ने कमेंट्स में दिल और आग वाले इमोजी लगाकर अपनी खुशी जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा, "ये तो मानो चमत्कार है! लेकिन आप दोनों बहुत अच्छे लग रहे हो." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "वह कितनी खुशकिस्मत है!" तीसरे ने लिखा, "आप बहुत लकी हैं, हर किसी को इतना प्यार और सम्मान नहीं मिलता." चौथे यूजर ने कहा, "वाह, हर किसी को ऐसा स्वागत मिलना चाहिए!"

Trending news