सबको बांट आया शादी का अनोखा कार्ड, पढ़ते ही हिल गए मेहमान, आप भी देखिए
Advertisement
trendingNow12220713

सबको बांट आया शादी का अनोखा कार्ड, पढ़ते ही हिल गए मेहमान, आप भी देखिए

Viral :  सोशल मीडिया पर एक शादी का कार्ड खूब वायरल हो रहा है. कार्ड में ऐसी बात लिखी है, जिसको पढ़कर सभी चौंक गए. बताया जा रहा है, कि कार्ड में "सेवा में" वाली जगह पर मेहमानों के नाम लिखे. इसके साथ नीचे एक नोट लिखा- उसकी शादी में सौरभ का आना सख्त मना है. ये पढकर सभी की हंसी छूट गई. 

 

wedding card going viral

Viral :  भारत में शादी का अलग क्रेज है. लोग महीनों पहले से शादी की तैयारी करने लग जाते हैं. बैंड, बाजा, बारात, खाना सबकी तैयारी लोग ऐसे करते हैं जैसे कि कोई त्यौहार हो. देश में फिर शादियों का सीजन आ गया है. जगह-जगह शादी व बारात निकल रही. इसी बीच शादी का एक कार्ड सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है. इस कार्ड में कुछ ऐसा लिखा, जिसने सबके होश उड़ा दिए.

 

क्या लिखा है शादी के कार्ड में?

बीते दिनों एक शादी के कार्ड की चर्चा खूब हुई. रजनी और रोहित का कार्ड! रजनी और रोहित के कार्ड में ऐसी बात लिख दी गई, जिसे पढ़कर मेहमानों के होश उड़ गए. शादी के कार्ड में "सेवा में" वाली जगह पर मेहमानों के नाम लिखे. इसके साथ नीचे एक नोट लिखा- उसकी शादी में सौरभ का आना सख्त मना है. ये पढकर सभी की हंसी छूट गई. 

 

लोगों का रिएक्शन

इस कार्ड  के वायरल होते ही लोगों ने सौरभ को टैग करना चैलू कर दिया. वायरल हो रहे इस कार्ड में शख्स ने अपने दोस्तों को निमंत्रण दिया था. सेवा में कई लोगों के नाम लिखे गए. लेकिन नीचे एक नोट छोड़ा गया, जिसमें सौरभ का आना मना था. शादी का ये कार्ड 15 अप्रैल का है. लेकिन अब जाकर सोशल मीडिया पर ये वायरल हो रहा है. इसमें कई लोगों के रिएक्शन आए. जैसे एक यूजर ने लिखा- "सौरभ काफी छिछोरा लगता है." दूसरे यूजर ने लिखा- "क्या रोहित उसकी एक्स से शादी कर रहा है?" 

 

आजकर सोशल मीडिया पर शादी के कार्ड खूब वायरल हो रहे हैं. इस वायरल कार्ड पर लोग खूब कमेंट कर रहे और काफी लोग सौरभ को टैग भी कर रहे हैं.

 

 

 

 

 

TAGS

Trending news