Video: चौथी मंजिल से गिरा, दूसरे फ्लोर पर आकर अटका 8 महीने का बच्चा; जान बचाने के लिए दौड़े लोग
Advertisement
trendingNow12226796

Video: चौथी मंजिल से गिरा, दूसरे फ्लोर पर आकर अटका 8 महीने का बच्चा; जान बचाने के लिए दौड़े लोग

Trending New: ये वीडियो करीब तीन मिनट का है और इसमें ये दिखाया गया है कि कैसे वह बच्चा चौथी मंजिल से दूसरी मंजिल के टीन शेड पर आकर गिरा और वहीं पर फंस गया. बच्चे ने खुद को दूसरी मंजिल पर रोके रखा और बाकी सोसाइटी के लोगों ने उसकी जान बचाने के लिए साथ आए. 

 

Video: चौथी मंजिल से गिरा, दूसरे फ्लोर पर आकर अटका 8 महीने का बच्चा; जान बचाने के लिए दौड़े लोग

Chennai News: चेन्नई के आवाडी इलाके में एक अपार्टमेंट में रहने वाले लोग रविवार को बहुत डर गए. दरअसल, एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक छोटा बच्चा टीन की छत की किनारे पर बैठा हुआ दिख रहा है. ये वीडियो करीब तीन मिनट का है और इसमें ये दिखाया गया है कि कैसे वह बच्चा चौथी मंजिल से दूसरी मंजिल के टीन शेड पर आकर गिरा और वहीं पर फंस गया. बच्चे ने खुद को दूसरी मंजिल पर रोके रखा और बाकी सोसाइटी के लोगों ने उसकी जान बचाने के लिए साथ आए. वीडियो किसी फ्लैट की बालकनी से बनाया गया है और उसमें आप देख सकते हैं कि आठ महीने का बच्चा दूसरी मंजिल पर छत के किनारे पर अपने हाथों और घुटनों के बल बैठा हुआ है.

बच्चे की जान बचाने के लिए साथ आए लोग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे को देखकर वहां रहने वाले लोग डर के मारे चिल्लाने लगते हैं. तीन आदमी पहली मंजिल की खिड़की से ऊपर चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं ताकि बच्चे को पकड़ सकें. नीचे जमीन पर कुछ लोग एक चादर को फैलाए हुए हैं, ताकि अगर बच्चा गिर जाए तो वो चादर पर गिर सके. चादर के नीचे गद्दा भी रखा गया है ताकि बच्चे को कोई चोट न आए.

चौथे फ्लोर से गिरा तो दूसरे पर अटका

हैरान कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्चा टीन शेड के ऊपर बैठा हुआ है. बच्चा धीरे-धीरे छत के किनारे के करीब खिसक जाता है, उसके पैर हवा में लटकने लगते हैं. चीखें तेज होती हैं, तभी एक आदमी पहली मंजिल की खिड़की से बाहर निकलता है और बच्चे तक पहुंचने के लिए रेलिंग पर खड़ा हो जाता है. जैसे ही वह अपना हाथ बढ़ाता है, दो अन्य लोग उसे मजबूती से पकड़ते हैं. वे बच्चे को पकड़ लेते हैं और उसे अपार्टमेंट के अंदर ले जाते हैं, जहां एक आदमी उसे गोद में ले लेता है.

 

 

पुलिस कमिश्नर ने कही ऐसी बात

आवाडी के पुलिस कमिश्नर शंकर ने मीडिया को बताया कि यह घटना आवाडी के एक आवासीय क्षेत्र वीजीएन स्टाफोर्ड में हुई थी, जब बच्ची अपनी मां राम्या की गोद में बालकनी में दूध पी रही थी. कमिश्नर शंकर ने कहा, "वह मां के दूध पीते समय गिर गई. वीडियो और बचाव असली हैं. हमें अभी तक कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है. बच्ची ठीक है."

TAGS

Trending news