ड्राई फ्रूट्स की ज्वेलरी बनाकर दुल्हन ने किया श्रृंगार, Video देख यूजर्स बोले- खाने की बर्बादी...
Advertisement
trendingNow12114990

ड्राई फ्रूट्स की ज्वेलरी बनाकर दुल्हन ने किया श्रृंगार, Video देख यूजर्स बोले- खाने की बर्बादी...

Viral News: वीडियो में महिला को ड्राय फ्रूट्स से बने गहनों का पूरा सेट पहने देखा जा सकता है, जिसमें अंगूठियां, मांग टीका, चूड़ियां, झुमके और कमरबंद शामिल हैं. बादाम, काजू और पिस्ता को जोड़कर एक ज्वेलरी तैयार की गई है, जो उस महिला पर बेहद ही अच्छी नजर आ रही है.

 

ड्राई फ्रूट्स की ज्वेलरी बनाकर दुल्हन ने किया श्रृंगार, Video देख यूजर्स बोले- खाने की बर्बादी...

Dry Fruits Jewelery: इन दिनों लोग खास मौकों पर अलग दिखने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं. इसी चक्कर में एक महिला ने ड्राय फ्रूट्स से बने गहने पहनने का फैसला किया. अब इस 'ड्राय फ्रूट्स के गहनों' का वीडियो इंस्टाग्राम पर चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में महिला को ड्राय फ्रूट्स से बने गहनों का पूरा सेट पहने देखा जा सकता है, जिसमें अंगूठियां, मांग टीका, चूड़ियां, झुमके और कमरबंद शामिल हैं. बादाम, काजू और पिस्ता को जोड़कर एक ज्वेलरी तैयार की गई है, जो उस महिला पर बेहद ही अच्छी नजर आ रही है. यह स्पष्ट नहीं है कि बाद में इन सूखे मेवों का पुनः उपयोग किया गया या फेंक दिया गया.

सूखे मेवों का अनोखा इस्तेमाल

कुछ लोगों को यह अनोखा प्रयोग पसंद आया, जबकि कुछ को यह बेकार लगा. एक यूजर ने लिखा, "वाह, बहुत क्रिएटिव आइडिया है!" जबकि दूसरे ने लिखा, "इतना मेहनत! इतने महंगे मेवे सिर्फ गहनों के लिए बर्बाद कर दिए?" इस वीडियो को 21 जनवरी को पोस्ट किए जाने के बाद से अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. हालांकि, हर किसी को यह सूखे मेवों का अनोखा इस्तेमाल पसंद नहीं आया. कई लोगों ने इसे खाने-पीने की चीजों की बर्बादी माना. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "लोग अब भी खाना बर्बाद करके ही त्योहार मनाते हैं?" दूसरे ने मजाक में कहा, "वो तो सूखे मेवों की दुकान लग रही है."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vasudhaa Makeover (@vasudhaa_makeover)

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

ये पहला वीडियो नहीं है जिसमें लोगों को खाने-पीने की चीजों से गहने बनाते हुए दिखाया गया है. पिछले साल जनवरी में, इसी तरह का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक महिला लोकप्रिय ब्रांड्स जैसे 5 स्टार, मिल्कीबार, किटकैट और फेरेरो रोचर की चॉकलेट और टॉफियों से बालों के गहने और ज्वेलरी बना रही थीं. मेकअप आर्टिस्ट ने औरत के पीले कपड़ों के साथ मैच करने के लिए आम बाइट टॉफी से झुमके भी बनाए थे. उस वीडियो को भी छह लाख से ज्यादा लाइक्स मिले थे और वो काफी चर्चा में रहा था. आपको क्या लगता है? क्या ये नया ट्रेंड है या सिर्फ एक बार का प्रयोग? क्या खाने-पीने की चीजों को गहनों में बदलना ठीक है?

Trending news