लग्जरी होटल में शख्स ने मंगवाया Nachos तो प्लेट में आए सिर्फ 6 पीस, बिल आया 2000 रुपये
Advertisement
trendingNow12087568

लग्जरी होटल में शख्स ने मंगवाया Nachos तो प्लेट में आए सिर्फ 6 पीस, बिल आया 2000 रुपये

Las Vegas: लास वेगास में ऐसी ही शान-शौकत वाली जगह है. ये एक अनकहा नियम है कि लास वेगास में चीजें दूसरे शहरों के मुकाबले काफी महंगी होती हैं. लेकिन, अब एक फाइव स्टार होटल खराब तरीके से बनाए गए नाचोस चिप्स की प्लेट परोसने के लिए आलोचना झेल रहा है.

 

लग्जरी होटल में शख्स ने मंगवाया Nachos तो प्लेट में आए सिर्फ 6 पीस, बिल आया 2000 रुपये

Nacho Chips In Restaurant: अमेरिका के लास वेगास में ऐसी ही शान-शौकत वाली जगह है. ये एक अनकहा नियम है कि लास वेगास में चीजें दूसरे शहरों के मुकाबले काफी महंगी होती हैं. लेकिन, अब एक फाइव स्टार होटल खराब तरीके से बनाए गए नाचोस चिप्स की प्लेट परोसने के लिए आलोचना झेल रहा है. पिछले हफ्ते, वेगास स्ट्रिप पर मौजूद फाइव स्टार फाउंटेनब्लू होटल में खाने आए एक कस्टमर ने $24 (लगभग 2,000 रुपये) की नाचोस की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें सिर्फ छह गीले चिप्स थे. इतना ही नहीं, ग्राहक को ये डिश कथित तौर पर एक घंटे इंतजार करने के बाद मिली थी.

5 स्टार होटल में 6 पीस नाचोज 2000 रुपये में

इस पोस्ट को 14 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा. थोड़ी ही देर में होटल के खराब खाने और स्लो सर्विस को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खिल्ली उड़ने लगी, खासकर उनकी पहचान और ऊंचे दामों को देखते हुए. उस नाचोस की प्लेट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "चिप्स से ज्यादा तो सॉस है! वाह!" दूसरे ने लिखा, "ये कितना मजेदार है! ये लास वेगास में धोखाधड़ी का एक बड़ा उदाहरण है. सोचो, 24 डॉलर देकर ये मिल रहा है?" एक और यूजर ने कहा, "मुझे समझ आता है कि ये जगह शायद "एक्सपीरियंस" देने की कोशिश करती होगी, लेकिन ये कैसा अनुभव है? 6 भीगे हुए नाचोस, और एक घंटे का इंतजार?"

 

 

पोस्ट पर लोगों ने दिए कई सारी प्रतिक्रियाएं

दिलचस्प बात ये है कि इस विवाद का फायदा उठाते हुए कई दूसरे रेस्टोरेंट ने अपने लजीज दिखने वाले नाचोज की तस्वीरें शेयर करनी शुरू कर दीं, साथ में उन्होंने #nachogate हैशटैग का भी इस्तेमाल किया. इन पोस्ट्स को देखकर एक यूजर ने लिखा, "ये सारे nacho gate वाले ट्वीट्स देखकर मजा आ रहा है! ये तो मुझे लास वेगास में जाकर नाचोस का पूरा टूर करने का मन कर रहा है. तस्वीरें भेजते रहो!"

 

 

Trending news