CR Patil: 12:39 बजे था शुभ मुहूर्त, नेताजी भरना चाहते थे पर्चा; कार्यकर्ता बने रोड़ा
Advertisement
trendingNow12211318

CR Patil: 12:39 बजे था शुभ मुहूर्त, नेताजी भरना चाहते थे पर्चा; कार्यकर्ता बने रोड़ा

Vijaya Muhurat: गुजरात बीजेपी चीफ सीआर पाटिल के नवसारी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने को लेकर काफी उत्साह था, लेकिन गुरुवार को वो बिना नामांकन दाखिल कराए वापस लौट आए जिससे लोगों को निराशा हुई. 

 

CR Patil: 12:39 बजे था शुभ मुहूर्त, नेताजी भरना चाहते थे पर्चा; कार्यकर्ता बने रोड़ा

Gujarat BJP Chief CR Patil: गुजरात बीजेपी चीफ सीआर पाटिल के नवसारी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने को लेकर काफी उत्साह था, लेकिन गुरुवार को वो बिना नामांकन दाखिल कराए वापस लौट आए जिससे लोगों को निराशा हुई. सैकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता सीआर पाटिल का नामांकन देखने के लिए सूरत और नवसारी में जमा हुए थे, लेकिन कार्यवाही में देरी हो गई. गुरुवार को, नवसारी जिला कलेक्टर कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए आयोजित पाटिल की विशाल रैली में भारी संख्या में समर्थक शामिल हुए. उत्साही भीड़ के बावजूद पाटिल दोपहर 12:39 बजे शुभ 'विजय मुहूर्त' के दौरान अपना नामांकन दाखिल करने के लिए समय पर कलेक्टर कार्यालय नहीं पहुंच सके. सुरक्षा कारणों से भीड़ को नियंत्रित करने में समय लग गया.

यह भी पढ़ें: टैरो कार्ड रीडर की बात मानकर लॉटरी में लगाया पैसा, लड़की ने जीत लिए 4 करोड़ रुपये

विजय मुहूर्त पर नहीं कर पाए नामांकन

पाटिल को औपचारिकताएं पूरी किए बिना वापस लौटना पड़ा. अब वे 19 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. नवसारी में सीआर पाटिल हजारों समर्थकों के साथ अपना नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंचे थे. उनके साथ गुजरात सीएम भूपेन्द्र पटेल, गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी और अन्य भाजपा नेता भी थे. भाजपा के सामूहिक शक्ति प्रदर्शन ने आगामी चुनावों में सीआर पाटिल की उम्मीदवारी से जुड़े महत्व को रेखांकित किया. ढोल नगाड़े और जबरदस्त सपोर्ट को देखकर खुशी तो हुई, लेकिन समय की कमी ने एक बाधा उत्पन्न कर दी. वह उस वक्त नामांकन नहीं कर पाए जिस वक्त निर्धारित 'विजय मुहूर्त' दिया गया था.

यह भी पढ़ें:Video: हैदराबाद में ट्रक वाले की दबंगई! बाइक वाले को मारी टक्कर, दूर तक घसीटा; रिकॉर्ड हुआ सबकुछ

भीड़ की वजह से नामांकन में देरी हो गई

पहले के मंत्री नरोत्तम पटेल ने ये बताया कि शुभ काम 12:39 बजे शुरू करना हिंदू धर्म में बहुत अच्छा माना जाता है, इसलिए इसी समय कार्यक्रम रखा गया था. भीड़ इतनी ज्यादा थी कि थोड़ी देर हो गई. इतने सारे समर्थकों को संभालना मुश्किल था. परेशानी आने पर, पटेल ने समर्थकों को बताया कि दूसरी योजना तैयार है. उन्होंने यह कहते हुए कि शुभ समय जरूरी है, नामांकन पत्र दाखिल करने की बात दोहराई. उन्होंने बताया कि थोड़ी देरी होना कोई नई बात नहीं है और नामांकन का कार्यक्रम अगले दिन जैसा ही रहेगा.

Trending news