शादी में बिन बुलाए 'मेहमान' ने फैलाई ऐसी दहशत, डर के मारे दूल्हा-दुल्हन बाइक से भागे
Advertisement
trendingNow11787385

शादी में बिन बुलाए 'मेहमान' ने फैलाई ऐसी दहशत, डर के मारे दूल्हा-दुल्हन बाइक से भागे

Bride Groom News: विवाह समारोह में उस समय खलबली जैसा माहौल हो गया जब कुछ 'बिन बुलाए मेहमान' आ गए, जिससे मेहमानों में भगदड़ मच गई, जबकि डर के मारे दूल्हा और दुल्हन को मोटरसाइकिल पर वहां से भागना पड़ा.

 

शादी में बिन बुलाए 'मेहमान' ने फैलाई ऐसी दहशत, डर के मारे दूल्हा-दुल्हन बाइक से भागे

Wedding News: पश्चिम बंगाल के झारग्राम में विवाह समारोह में उस समय खलबली जैसा माहौल हो गया जब कुछ 'बिन बुलाए मेहमान' आ गए, जिससे मेहमानों में भगदड़ मच गई, जबकि डर के मारे दूल्हा और दुल्हन को मोटरसाइकिल पर वहां से भागना पड़ा. मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना झारग्राम के जोवलभंगा गांव में हुई जब रविवार देर रात शादी के मेहमानों के स्वागत के लिए लगाए गए अस्थायी तंबू के बाहर हाथियों का एक झुंड अचानक आ गया. झारग्राम में वेल्डर का काम करने वाले दूल्हे को अपनी नवविवाहित पत्नी के साथ बाइक पर विवाह स्थल से भागना पड़ा.

मेहमान की वजह से दूल्हा-दुल्हन हुए फरार

दूल्हे के हवाले से कहा गया, "मेहमान खाने की तैयारी कर रहे थे तभी हमने हाथियों की चिंघाड़ सुनी. हमें तुरंत पता चल गया कि भोजन की गंध ने झुंड को उस ओर आकर्षित किया है जहां खाना बनाया जा रहा था. हमने मेहमानों से जगह खाली करने और कहीं और घरों में शरण लेने का अनुरोध किया." इसके आगे दूल्हे ने कहा भी कहा, "मेरे भतीजों ने मुझे और मेरी पत्नी को वहां से निकलने और बाइक पर घर जाने में मदद की." रिपोर्ट के मुताबिक, कई कपल जिनकी शादियां उसी जगह पर पंचायत चुनाव के तुरंत बाद तय होने वाली थीं, उन्हें हाथियों के डर के कारण स्थगित कर दिया गया.

नाते-रिश्तेदारों को घरों में छुपाया गया

वहीं, कुछ लोग शादी में देरी कर रहे हैं क्योंकि उनके दोस्त और रिश्तेदार उन गांवों में शादी में शामिल होने से इनकार कर रहे हैं जहां हाथी घूम रहे हैं. झारग्राम के विभिन्न वन क्षेत्रों में 100 से अधिक हाथी घूम रहे हैं, जिससे जोवलभांगा, काजला, कुसुमग्राम, झाओबनी, आदिशोल और कोलाबनी जैसे गांवों के निवासियों में डर पैदा हो गया है. यही वजह है कि झारग्राम में वेल्डर का काम करने वाले दूल्हे को अपनी नवविवाहित पत्नी के साथ बाइक पर विवाह स्थल से भागना पड़ा.

Trending news