Viral Video: डॉक्टर कर रहे थे 3 साल के बच्चे की सर्जरी, ध्यान भटकाने के लिए बजाए सिद्धू मूसेवाला के गाने
Advertisement
trendingNow12200419

Viral Video: डॉक्टर कर रहे थे 3 साल के बच्चे की सर्जरी, ध्यान भटकाने के लिए बजाए सिद्धू मूसेवाला के गाने

Sidhu Moosewala Song: एक ऑपरेशन में, एक डॉक्टर ने 3 साल के बच्चे को शांत रखने और ध्यान भटकाने के लिए एक अनोखा तरीका ढूंढ निकाला. उन्होंने ऑपरेशन के दौरान सिद्धू मूसेवाला के गाने बजाए, ताकि उसका ध्यान गाने पर लगा रहे और डॉक्टर्स अच्छे से उसका ऑपरेशन कर सके.

 

Viral Video: डॉक्टर कर रहे थे 3 साल के बच्चे की सर्जरी, ध्यान भटकाने के लिए बजाए सिद्धू मूसेवाला के गाने

Ludhiana Doctor Surgery Video: हाल ही में हुए एक ऑपरेशन में, एक डॉक्टर ने 3 साल के बच्चे को शांत रखने और ध्यान भटकाने के लिए एक अनोखा तरीका ढूंढ निकाला. उन्होंने ऑपरेशन के दौरान सिद्धू मूसेवाला के गाने बजाए, ताकि उसका ध्यान गाने पर लगा रहे और डॉक्टर्स अच्छे से उसका ऑपरेशन कर सके. एचटी में छपी खबर के मुताबिक, मोहाली के बघापुराना गांव के रहने वाले शुभदर्शन सिंह का जालंधर के पास जगराओं के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. गाड़ी दुर्घटना में उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था, जिसकी वजह से ऑपरेशन की जरूरत थी.

यह भी पढ़ें: किस्मत हो तो ऐसी! एक नहीं बल्कि दो-दो टिकट का विनर बना कपल, अकाउंट में आए 16 करोड़ रुपये

लुधियाना के डॉक्टर ने मरीज के लिए बजाए गाने

ऑपरेशन करने वाले हड्डी के डॉक्टर दिव्यांशु गुप्ता ने देखा कि बावजूद इसके कि बच्चा काफी बातूनी था, उसे सुन्न करने वाली दवा देने के बाद भी वो घबरा रहा था और रो रहा था. डॉक्टर गुप्ता ने बताया, "पैर को सुन्न करने वाली दवा देने के बाद भी वो हमें ऑपरेशन नहीं करने दे रहा था. उसे सहज महसूस कराने के लिए हमने उससे बातें कीं. हमने पूछा कि क्या वो अपना पसंदीदा गाना सुनना चाहता है, तो बच्चे ने जिद की कि सिद्धू मूसेवाला के गाने लगाए जाएं. हमने अपने मोबाइल फोन पर उसकी प्लेलिस्ट लगा दी."

देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें: सूर्य ग्रहण कवरेज के वक्त गलती से दिखा दिए शख्स के प्राइवेट पार्ट, लाइव चली गई फुटेज

25 मिनट के ऑपरेशन में बच्चा रहा खुश

नतीजतन, पूरे 25 मिनट के ऑपरेशन के दौरान बच्चा मस्त रहा क्योंकि उसके पसंदीदा सिद्धू मूसेवाला के गाने बैकग्राउंड में बज रहे थे. डॉक्टर दिव्यांशु गुप्ता ने आगे बताया कि जल्दी ही, वह माहौल के साथ सहज हो गया और ऑपरेशन की टेबल पर लेटे हुए भी हाथ उठाकर गानों पर थिरकने लगा, मानो वह भांगड़ा कर रहा हो. उसका ध्यान भटकाने के लिए स्टाफ के लोगों ने भी कुछ डांस स्टेप्स किए. ऑपरेशन बेहद ही स्मूद चला और बिना किसी परेशानी के प्लास्टर भी लगा दिया गया." जानकारी दी गई कि बच्चा ठीक हो रहा है और उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. डॉक्टर ने कहा, "प्लान के अनुसार सब कुछ ठीक रहा तो वह डेढ़ महीने में फिर से चलने लगेगा."

Trending news