Video: रोहित शर्मा की वाइफ भी हो गईं इमोशनल, जब वेटर को एक आर्टिस्ट ने दिया सरप्राइज
Advertisement
trendingNow12206162

Video: रोहित शर्मा की वाइफ भी हो गईं इमोशनल, जब वेटर को एक आर्टिस्ट ने दिया सरप्राइज

Waiter Viral Video: कई क्रिएटर्स के बीच एक आर्टिस्ट आकाश सेल्वाराजू बार-बार इंटरनेट पर छाते रहते हैं. दूसरों की मदद करने वालों के बारे में सोचने और उन तक अपनी कला के जरिए दयालुता पहुंचाने के उनके खास अंदाज को लोग पसंद करते हैं.

 

Video: रोहित शर्मा की वाइफ भी हो गईं इमोशनल, जब वेटर को एक आर्टिस्ट ने दिया सरप्राइज

Artist Viral Video: सोशल मीडिया पर ढेर सारे कंटेंट मौजूद हैं जो हर तरह की रुचि रखने वालों का मनोरंजन करती हैं. कुछ वीडियो चौंकाने वाले होते हैं तो वहीं कुछ इतने प्यारे होते हैं कि आपका दिन बन जाता है. ऐसे ही कई क्रिएटर्स के बीच एक आर्टिस्ट आकाश सेल्वाराजू बार-बार इंटरनेट पर छाते रहते हैं. दूसरों की मदद करने वालों के बारे में सोचने और उन तक अपनी कला के जरिए दयालुता पहुंचाने के उनके खास अंदाज को लोग पसंद करते हैं. हाल ही में उनकी एक नई रील सामने आई है, जिसमें वह वेटर के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए अपनी आर्ट का इस्तेमाल किया और एक बार फिर इंटरनेट पर छा गए. 

यह भी पढ़ें: कोई टीटी नहीं आया: बिना टिकट के धड़ाधड़ घुस गए स्लीपर कोच में यात्री, रेलवे ने Video देखकर दिया जवाब

वेटर का ही बना दिया स्केच

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में कैमरा की नजर पहले एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले शख्स पर जाती है, जिसने बालों को ढकने के लिए जाली लगा रखी है. फिर, आकाश उस वेटर का बारीकी से स्केच बनाना शुरू करता है. पूरी स्केच बन जाने के बाद आकाश उसे उस वेटर को दे देता है, जो इस सरप्राइज से हैरान हो जाता है और खुश हो जाता है. वेटर बार-बार आकाश की तारीफ करता है कि उसने उसे इतना अच्छा तोहफा दिया. वीडियो में वो स्केच अपने सहकर्मियों को भी दिखाता है, जो आर्टिस्ट की कला की सराहना करते हैं.

देखें वीडियो- 

यह भी पढ़ें: क्या आपने कभी खाई है सोने-चांदी की पानीपुरी? Video देखकर लोगों की उड़ गई नींद

वीडियो पर लोगों के आए ढेर सारे रिएक्शन

वीडियो को अब तक 13 करोड़ से ज़्यादा बार देखा जा चुका है और लोगों ने इस नेक काम की जमकर तारीफ की. इतना ही नहीं, रोहित शर्मा की पत्नी रितिका साजदेह सबसे पहले कमेंट करने वालों में से एक थीं. उन्होंने इस प्यार भरे पल को देखकर आंसू भरे हुए आंखों वाले इमोजीज इस्तेमाल किए. एक यूजर ने कहा, "उसकी मुस्कान अब हमेशा बनी रहेगी." एक अन्य ने कहा, "मुझे नहीं लगता जिंदगी में कभी किसी ने उसे इतना खास महसूस कराया होगा, लेकिन आपने कर दिया." कई अन्य लोगों ने वीडियो देखने के बाद इमोशनल होने के बारे में कमेंट बॉक्स में जिक्र किया.

Trending news