गोवा में टूरिस्ट ने चलती हुई कार के ऊपर बच्चों को सुलाया, Video देखकर लोगों की सिट्टी-पिट्टी हुई गुल
Advertisement
trendingNow12034379

गोवा में टूरिस्ट ने चलती हुई कार के ऊपर बच्चों को सुलाया, Video देखकर लोगों की सिट्टी-पिट्टी हुई गुल

Trending: 27 दिसंबर को सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो ने बच्चों की सुरक्षा को लेकर आलोचनाओं और चिंताओं की आग भड़का दी है. ये हादसा गोवा के मशहूर पर्यटन स्थल पर्रा कोकोनट ट्री रोड पर हुआ, जैसा कि फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट बताती है.

 

गोवा में टूरिस्ट ने चलती हुई कार के ऊपर बच्चों को सुलाया, Video देखकर लोगों की सिट्टी-पिट्टी हुई गुल

Goa Tourist: हम सबने सफर के दौरान लोगों को गाड़ी में ही झपकी लेते देखा है, लेकिन क्या आपने कभी किसी को गाड़ी के छत पर सोते हुए देखा है? गोवा में एक जरूरी हादसे को रोकते हुए एक शख्स ने गाड़ी चला रहे टूरिस्ट से सवाल पूछा और फिर हंगामा शुरू हो गया. एक एसयूवी गाड़ी चलाते हुए एक टूरिस्ट को उसके दो बच्चे गाड़ी की छत पर सोते हुए देखा गया. 27 दिसंबर को सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो ने बच्चों की सुरक्षा को लेकर आलोचनाओं और चिंताओं की आग भड़का दी है. ये हादसा गोवा के मशहूर पर्यटन स्थल पर्रा कोकोनट ट्री रोड पर हुआ, जैसा कि फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट बताती है.

चलती गाड़ी के ऊपर बच्चों को सुलाया

वीडियो में एक चलती हुई एसयूवी दिखाई देती है, जिसकी छत पर दो बच्चे सो रहे हैं. एक चिंतित आदमी ड्राइवर से पूछता है कि उसने बच्चों को चलती गाड़ी की छत पर सोने क्यों दिया. ड्राइवर का जवाब है कि वह वापस मुड़कर गाड़ी घुमा रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद भी ये साफ नहीं है कि ड्राइवर ने आखिर में बच्चों को गाड़ी के अंदर बैठा लिया या फिर गाड़ी से उतार लिया. साथ ही, इस वायरल वीडियो के बारे में किसी भी आधिकारिक शिकायत की खबर नहीं आई है.

 

 

 

आईपीएस अधिकारी का भी आया बयान

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है, लोग बच्चों की सुरक्षा की लापरवाही देखकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. एक रिटायर्ड IPS अधिकारी ने अपनी प्रतिक्रिया में गोवा में कुछ सैलानियों के लापरवाह रवैये पर जोर दिया. उन्होंने कहा, "कुछ सैलानियों (भारतीय और विदेशी दोनों) को लगता है कि गोवा में सबकुछ चलता है. इस लापरवाही को सख्त कार्रवाई और जागरूकता अभियानों के जरिए ठीक करना जरूरी है."

Trending news