Burger Murder: पाकिस्तानी बच्चे ने दोस्त को मार डाला, क्योंकि उसने गर्लफ्रेंड का खा लिया था बर्गर
Advertisement
trendingNow12222185

Burger Murder: पाकिस्तानी बच्चे ने दोस्त को मार डाला, क्योंकि उसने गर्लफ्रेंड का खा लिया था बर्गर

Trending News: एक बर्गर किसी की मौत का कारण बन गया. रिपोर्ट के मुताबिक, एक रिटायर्ड सीनियर पुलिस अधीक्षक (SSP) के बेटे ने जज के बेटे (17 साल) को गोली मारकर हत्या कर दी, क्योंकि उसने उसके गर्लफ्रेंड का बर्गर खा लिया था.

 

Burger Murder: पाकिस्तानी बच्चे ने दोस्त को मार डाला, क्योंकि उसने गर्लफ्रेंड का खा लिया था बर्गर

Pakistani Boy Burger Case: बर्गर अक्सर खुशी और हंसी का कारण बनते हैं, लेकिन पाकिस्तान में एक दुखद घटना में, एक बर्गर किसी की मौत का कारण बन गया. रिपोर्ट के मुताबिक, एक रिटायर्ड सीनियर पुलिस अधीक्षक (SSP) के बेटे ने जज के बेटे (17 साल) को गोली मारकर हत्या कर दी, क्योंकि उसने उसके गर्लफ्रेंड का बर्गर खा लिया था. इस फरवरी में हुई इस घटना ने लोगों को बहुत हिला कर रख दिया है. पाकिस्तान के जियो TV की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने हाल ही में इस मामले की जांच पूरी कर ली है.

यह भी पढ़ें: बैडमिंटन नहीं बर्ड-मिंटन! पार्क में लड़के संग खेलता हुआ दिखा बाज, पंजे से दिखाई करतब

बर्गर के चक्कर में मच गया बवाल

जिस लड़के ने गोली चलाई, उसका नाम दानियाल नजीर मीर है और वो पूर्व SSP नजीर अहमद मीर बहादुर का बेटा है. एक दिन दानियाल ने अपनी गर्लफ्रेंड शज़िया को कराची के डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी (DHA) फेज 5 में अपने घर बुलाया. उस वक्त उसका दोस्त अली केरियो अपने भाई आह्मर केरियो के साथ पहले से ही वहां मौजूद था. रिपोर्ट के अनुसार, दानियाल ने दो ज़िंगर बर्गर मंगवाए थे, एक अपने लिए और दूसरा शजिया के लिए. बर्गर खाते समय अली केरियो ने गलती से शजिया का बर्गर उठा लिया और आधा खाकर वापस दे दिया.

 

Former SSP's son killed his friend for eating girlfriend's zinger burger: police
byu/manuce94 inpakistan

 

यह भी पढ़ें: पीली साड़ी वाली मैम के बाद चश्मे वाली मैम का स्वैग, कौन हैं ईशा अरोड़ा जिनके वीडियो ने मचाया तहलका 

सुरक्षा गार्ड की बंदूक से कर दी फायरिंग

इस बात पर दानियाल को बहुत गुस्सा आया और उसने बिना कुछ सोचे अपने घर के सुरक्षा गार्ड की बंदूक लेकर अली पर गोली चला दी. रिपोर्ट के अनुसार, अली को अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई. रिटायर्ड पुलिस वाले के बेटे दानियाल नजीर मीर पर जांच करने वाले अधिकारी ने इस भयानक घटना का आरोप लगाया है. पुलिस वालों ने बुधवार, 24 अप्रैल को जांच पूरी कर ली और रिपोर्ट ऊपर के अधिकारियों को भेज दी, जैसा कि न्यूज रिपोर्ट में बताया गया है. दानियाल को गिरफ्तार कर लिया गया है और अभी वह जेल में है. इस मामले की सुनवाई अब कोर्ट में चलेगी.

Trending news