IPL में एक और मिस्ट्री गर्ल! Video में शुभमन गिल का एक्सप्रेशन हुआ वायरल; आए मजेदार रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12211148

IPL में एक और मिस्ट्री गर्ल! Video में शुभमन गिल का एक्सप्रेशन हुआ वायरल; आए मजेदार रिएक्शन

PBKS vs GT, IPL 2024​: विस्फोटक बल्लेबाजी देखने आई ऑडियंस के बीच कई बार कुछ ऐसे चेहरे दिख जाते हैं जिनको पहचानने में कंफ्यूजन हो जाती है और फिर ऐसे दर्शक को मिस्ट्री लिस्ट में शामिल कर दिया जाता है. कुछ ऐसा ही गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच लो स्कोरिंग मैच के दौरान देखने को मिला.

 

IPL में एक और मिस्ट्री गर्ल! Video में शुभमन गिल का एक्सप्रेशन हुआ वायरल; आए मजेदार रिएक्शन

Mystery Girl In IPL: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का मौजूदा सीजन अब तक रनों की बरसात ही देख रहा है. इस बार सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इतिहास रच दिया. पहले सबसे बड़ा आईपीएल स्कोर 277/3 बनाया और फिर आरसीबी के खिलाफ 287/3 का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया, जो अब तक का सबसे बड़ा IPL स्कोर है. विस्फोटक बल्लेबाजी देखने आई ऑडियंस के बीच कई बार कुछ ऐसे चेहरे दिख जाते हैं जिनको पहचानने में कंफ्यूजन हो जाती है और फिर ऐसे दर्शक को मिस्ट्री लिस्ट में शामिल कर दिया जाता है. कुछ ऐसा ही गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच लो स्कोरिंग मैच के दौरान देखने को मिला. 

यह भी पढ़ें: टैरो कार्ड रीडर की बात मानकर लॉटरी में लगाया पैसा, लड़की ने जीत लिए 4 करोड़ रुपये

मिस्ट्री गर्ल का वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

गुजरात टाइटन्स की जब विकेट्स गिर रहे थे, तभी फैन्स को स्टैंड्स में हॉलीवुड एक्स्ट्रेस अना डे अर्मास (Ana de Armas) की हमशक्ल नजर आई. अब इस लड़की को लोग मिस्ट्री गर्ल बता रहे हैं. इस लड़की पर जैसे ही आईपीएल के कैमरा स्टाफ ने फोकस किया तो सबकी नजरें वहीं पर टिकी रह गईं. वायरल होने वाले वीडियो में शुभमन गिल को स्क्रीन की तरफ देखते हुए देखा जा सकता है, लेकिन यह कहा नहीं जा सकता कि आखिर वह क्या देख रहे थे. फिलहाल, इंटरनेट पर शुभमन गिल का एक्सप्रेशन तो जरूर कैद हो गया और लोग मिस्ट्री गर्ल को उनसे जोड़ रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर झट से वायरल हो गया.

 

 

 

 

यह भी पढ़ें:Video: हैदराबाद में ट्रक वाले की दबंगई! बाइक वाले को मारी टक्कर, दूर तक घसीटा; रिकॉर्ड हुआ सबकुछ

वीडियो पर लोगों ने दी ढेर सारी प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @revengeseeker07 नाम के यूजर ने एक वीडियो शेयर किया. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "शुभमन थ्रिल". इस वीडियो को देखने के बाद कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, "कौन है ये." एक अन्य ने लिखा, "जब ये मिस्ट्री गर्ल वायरल हो जाएगी तो पता चल ही जाएगा." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "वैसे मुझे तो ये लड़की सेलिब्रिटी लग रही है." एक चौथे यूजर ने लिखा, "क्या हॉलीवुड एक्स्ट्रेस अना डे अर्मास आईपीएल मैच देखने के लिए आई है?" एक अन्य ने मजाक में लिखा, "अच्छा इसलिए ही गुजरात टाइटन्स की बैटिंग अच्छी नहीं हुई और जल्द ही सिमट गए."

Trending news