मिथुन चक्रवर्ती के हमशक्ल ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका, डांस देख लौट-पौट हुए फेंस, क्या आपने देखा ये VIDEO
Advertisement
trendingNow12182612

मिथुन चक्रवर्ती के हमशक्ल ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका, डांस देख लौट-पौट हुए फेंस, क्या आपने देखा ये VIDEO

Bollywood Actors Mithun Chakraborty :  मिथुन चक्रवर्ती के हमशक्ल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. वीडियो में मिथुन दा के हमशक्ल को देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. कद, काठी, चेहरा और स्टाइल सब बिल्कुल मिथुन चक्रवर्ती की तरह है. 

 

Mithun Chakraborty

Mithun Chakraborty : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और बहुत से टीवी रियालिटी शो को होस्ट कर चुके मिथुन चक्रवर्ती न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, बल्कि वह अपने डांस के लिए भी काफी फेमस हैं. मिथुन दा के नाम से मशहूर मिथुन चक्रवर्ती का अपना एक डांस स्टाइल रहा है. उनके डांस स्टाइल को बहुत से लोग कॉपी करते हैं. हाल-ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर  तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में हूबहू मिथुन दा की तरह दिखता हुआ एक शख्स उन्हीं के गाने पर ट्रेन के आगे नाचता हुआ नजर आ रहा है. 

 

अगर आपने मिथुन दा की फिल्में देखी होंगी तो आपको यकीनन याद होगा कि एक समय वो लंबे-लंबे बाल रखा करते थे और उनकी एक्टिंग, उनका बोलने का अंदाज ही अलग होता था. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. उनका हमशक्ल बिल्कुल उन्हीं की तरह दिखाई दे रहा है और डांस भी बिल्कुल मिथुन दा की स्टाइल में किया है. खास बात ये भी है कि उसने हूबहू मिथुन दा की तरह ही कपड़े भी पहने हैं. पहली नजर में देख कर तो कोई भी धोखा खा जाएगा और उनके हमशक्ल को असली मिथुन चक्रवर्ती ही समझ लेगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MITUN2 (@mitun25811877)

15 लाख से ज्यादा व्यू 

मिथुन चक्रवर्ती की तरह देखने वाले इस इंसान का वीडियो सोशल मीडिया साइट पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अभी तक 15 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. 8 हजार से ज्यादा लोगों ने इस लाइक किया है.

 

लोगों ने किेए कमेंट्स

एक यूजर ने कमेंट किया ये अजय देवगन, मिथुन चक्रवर्ती के हमशक्ल तो कोरोना से भी तेज फैल रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये तो मिथुन चक्रवर्ती की थर्ड कॉपी है. एक ने लिखा पूरी ट्रेन हंस रही है, मुझे तो ये डर था चप्पल, जूते, पानी की बोतल इसे फेंक कर ना मारे. 

Trending news