ऐसा बॉस भगवान किसी को ना दे! कैंसर से जूझ रही महिला पर डाला जॉब पर लौटने का प्रेशर और फिर...
Advertisement
trendingNow12202912

ऐसा बॉस भगवान किसी को ना दे! कैंसर से जूझ रही महिला पर डाला जॉब पर लौटने का प्रेशर और फिर...

कॉलेज स्टूडेंट ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है. इस पोस्ट में स्टूडेंट ने बताया है कि कैसे उसकी मां के मैनेजर ने उन पर कैंसर के इलाज के दौरान भी काम करने के लिए ऑफिस लौटने का दबाव बनाया.

ऐसा बॉस भगवान किसी को ना दे! कैंसर से जूझ रही महिला पर डाला जॉब पर लौटने का प्रेशर और फिर...

आयरलैंड में एक कॉलेज स्टूडेंट ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है. इस पोस्ट में स्टूडेंट ने बताया है कि कैसे उसकी मां के मैनेजर ने उन पर कैंसर के इलाज के दौरान भी काम करने के लिए ऑफिस लौटने का दबाव बनाया.

छात्रा, जिसकी यूजरनेम @disneydoll96 है, ने अपनी मां के सुपरवाइजर से मिले ईमेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इस ईमेल में मां को काम पर लौटने की फिटनेस साबित करने के लिए डॉक्टर का सर्टिफिकेट भी मांगा गया है. साथ ही, बीमारी की सीमाओं और इलाज प्लान की जानकारी भी मांगी गई है. इतना ही नहीं, ईमेल में अगले दिन मीटिंग में शामिल होने के लिए भी कहा गया है.

 

My Mum has stage 4 cancer in 5 areas and her boss has been pressuring her to come back to work.
byu/disneydoll96 inmildlyinfuriating

बता दें कि स्टूडेंट की मां कैंसर के चौथे स्टेज पर हैं. ऐसे में मैनेजर का क्रूरता भरा व्यवहार ईमेल से साफ जाहिर हो रहा है. ये ईमेल मां की बीमारी को पूरी तरह से नजरअंदाज करता है, जो इतनी गंभीर बीमारी के प्रति मैनेजर के असंवेदनशीलता को दर्शाता है. यह पोस्ट आयरलैंड से सामने आई है और इसमें बताया गया है कि इस घटना से पूरा परिवार भावनात्मक और आर्थिक रूप से परेशान है.

स्टूडेंट की मां एक दुकान की सुपरवाइजर हैं. उनका सपना है कि वह फिर से काम पर लौट सकें, लेकिन अभी उन्हें आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. छात्रा के पिता का देहांत हो चुका है और अब परिवार का खर्च चलाने के लिए छात्रा अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही नौकरी करने की सोच रही हैं.

सोशल मीडिया पर कुछ कॉमेंट्स

छात्रा ने यह भी बताया है कि अगर उनकी मां खुद नौकरी छोड़ना नहीं चाहती हैं. उनकी मां को उम्मीद है कि वह फिर से काम कर सकेंगी. डॉक्टरों का कहना है कि भले ही बीमारी अभी भी स्टेज 4 पर है, लेकिन इलाज के सहारे उनकी हालत स्थिर है. वह काफी लंबे समय से कीमोथेरेपी करा रही हैं और उनका मानना है कि वह पूरी तरह से ठीक हो जाएंगी. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस मैनेजर की असंवेदनशीलता पर गुस्सा जाहिर किया है. कमेंट्स में लोगों ने कंपनी के रवैये को उजागर करने के लिए मीटिंग की रिकॉर्डिंग करने की सलाह दी है. वहीं कुछ लोगों ने मैनेजर की सहानुभूति ना दिखाने की कड़ी निंदा भी की है.

 

TAGS

Trending news