साधू होते ये 10 हॉलीवुड स्टार्स तो कैसे दिखते? AI तस्वीरों ने भारतीयों को किया हैरान
Advertisement
trendingNow11717225

साधू होते ये 10 हॉलीवुड स्टार्स तो कैसे दिखते? AI तस्वीरों ने भारतीयों को किया हैरान

AI photos Surprise Indians: हॉलीवुड के कुछ टॉप एक्टर्स को एआई की मदद से तस्वीर को बनाया है और लोगों को यह दिखाया कि अगर वे साधू तपस्वी बनें तो कैसे दिखेंगे. यदि वे सभी सांसारिक विशेषाधिकारों को छोड़ दें और वाराणसी जैसे किसी पवित्र भारतीय शहर में साधु के रूप में रहें तो उनका लुक कैसा होगा?

 

साधू होते ये 10 हॉलीवुड स्टार्स तो कैसे दिखते? AI तस्वीरों ने भारतीयों को किया हैरान

Hollywood Stars Look As Hindu Ascetics: भारत में हिंदू तपस्वियों की तस्वीरों को देखकर लोगों के मन में धार्मिक भावनाएं जागृत हो जाती हैं. हालांकि, एक एआई कलाकार ने एक बेहद ही अनोखी कल्पना को तस्वीर में उकेरी है. उसने हॉलीवुड के कुछ टॉप एक्टर्स को एआई की मदद से तस्वीर को बनाया है और लोगों को यह दिखाया कि अगर वे साधू तपस्वी बनें तो कैसे दिखेंगे. यदि वे सभी सांसारिक विशेषाधिकारों को छोड़ दें और वाराणसी जैसे किसी पवित्र भारतीय शहर में साधु के रूप में रहें तो उनका लुक कैसा होगा, उसे दिखलाया गया है.

एआई तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

इन पोर्ट्रेट्स को Psycadelic Art (@wild.trance) नाम के इंस्टाग्राम पर AI आर्ट अकाउंट द्वारा ऑनलाइन पोस्ट किया गया था. इन चित्रों को शेयर करते हुए @wild.trance ने लिखा, “एक काल्पनिक परिदृश्य में जहां हॉलीवुड हस्तियां भारतीय भिक्षु बन जाते हैं. इसमें उनकी लाइफ स्टाइल, विश्वास और प्राथमिकताओं का एक महत्वपूर्ण परिवर्तन शामिल होगा. यह परिदृश्य कैसा दिख सकता है, इसके कुछ एआर्ट्स यहां दिए गए हैं. अगर आप साझा करते हैं तो कृपया हमारे पेज @wild.trance को टैग करें धन्यवाद."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Psycadelic Art (@wild.trance)

 

इन हॉलीवुड स्टार्स की एआई तस्वीर आई सामने

पोट्रेट अभिनेता कीनू रीव्स, ब्रैड पिट, मॉर्गन फ्रीमैन, टॉम क्रूज़, जॉर्ज क्लूनी, रॉबर्ट डाउनी जूनियर, लियोनार्डो डिकैप्रियो, टॉम हैंक्स, विल स्मिथ और हैरिसन फोर्ड के साधु अवतारों में थे. इन तस्वीरों को एआई आर्ट टूल मिडजर्नी का यूज करके बनाया गया था. यह पहली बार नहीं है कि हॉलीवुड सितारे एआई आर्ट का विषय बने हैं. अप्रैल में भी एआई आर्टवर्क करने वाले आर्टिस्ट ने ऐसी ही तस्वीर बनाई थी जो काफी पॉपुलर हुई. 

जरूर पढ़ें-

मुगलों ने नहीं अंग्रेजों ने लगाया था ताजमहल पर फाउंटेन, बिना ईंधन-बिजली के चलते थे पंप
ये लीजिए! शख्स ने कस्टमर को खिलाया 'रसगुल्ला रोल', Video देखकर लोग बोले- मार ही डालोगे क्या

 

Trending news