टॉयलेट का बहाना बनाकर दूल्हा शादी के मंडप से भागा, फूट-फूट रोने लगी दुल्हन; मेहमान हुए दंग
Advertisement
trendingNow11757578

टॉयलेट का बहाना बनाकर दूल्हा शादी के मंडप से भागा, फूट-फूट रोने लगी दुल्हन; मेहमान हुए दंग

Marriage Ceremony: फतेहपुर जसोदा गांव के मूल निवासी युवक की शादी गुरसहायगंज की एक लड़की से तय हुई थी. कथित तौर पर, उनकी शादी कनौज में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में आयोजित करने का निर्णय लिया गया था जो 23 जून (शुक्रवार) को होने वाला था.

 

टॉयलेट का बहाना बनाकर दूल्हा शादी के मंडप से भागा, फूट-फूट रोने लगी दुल्हन; मेहमान हुए दंग

Wedding News: एक चौंकाने वाली घटना में, उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक दूल्हा कथित तौर पर टॉयलेट ब्रेक के बहाने अपनी ही शादी से भाग गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फतेहपुर जसोदा गांव के मूल निवासी युवक की शादी गुरसहायगंज की एक लड़की से तय हुई थी. कथित तौर पर, उनकी शादी कनौज में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में आयोजित करने का निर्णय लिया गया था जो 23 जून (शुक्रवार) को होने वाला था. शादी के लिए समारोह की सारी प्रक्रिया अपनाई गई और शादी के लिए आवेदन भी जमा किया गया.

दूल्हा वापस नहीं लौटा तो समारोह में मच गया हंगामा

निर्धारित तिथि पर दूल्हा-दुल्हन दोनों अपने परिवार के साथ सामूहिक विवाह समारोह स्थल पर पहुंचे. सब कुछ ठीक चल रहा था और शादी की रस्में पूरे नियम-कायदों के मुताबिक चल रही थीं, तभी दूल्हे ने कहा कि उसे शौचालय जाना है. जिस गेस्ट हाउस में शादी हो रही थी, वहां से बाहर आने के बाद दूल्हे को शादी को लेकर संदेह हुआ तो वह कार्यक्रम स्थल से भाग गया. कुछ देर बाद जब दूल्हा वापस नहीं लौटा तो समारोह में हंगामा मच गया. जिसके बाद दोनों परिवारों ने उसे ढूंढने की कोशिश की.

शादी के जोड़े में सजी-धजी दुल्हन रोती रही दूल्हे के लिए

इस बीच, दूल्हे का परिवार भी मौका पाकर कार्यक्रम स्थल से भाग निकला. बाद में, दुल्हन पक्ष ने दूल्हे के परिवार की भी तलाश की लेकिन शादी समारोह के बाद भी वे उनका पता नहीं लगा सके. वहीं, दुल्हन के जोड़े में सजी-धजी दुल्हन दूल्हे के लिए रोती रही. बाद में वह बिना शादी किए ही निराश होकर अपने घर लौट आई. लोग यह जानकर हैरान हैं कि आखिर दूल्हा किस वजह से भागा. इस बारे में किसी को भी जानकारी नहीं थी. दुल्हन के परिवार भी बेहद हैरान थे, क्योंकि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था.

Trending news