Dating App: लड़की को ऑनलाइन हुआ प्यार, लड़के से मिलने दूसरे देश पहुंच गई..फिर मिला तगड़ा धोखा
Advertisement
trendingNow11501912

Dating App: लड़की को ऑनलाइन हुआ प्यार, लड़के से मिलने दूसरे देश पहुंच गई..फिर मिला तगड़ा धोखा

Online Boyfriend: हैरानी की बात तो यह है कि यह लड़की पहले तो फ्लाइट से गई. उसके बाद उसने लंबी दूरी तक कैब बुक करके उसी पते पर पहुंच गई, जिस पते के बारे में लड़के ने बताया था. वहां पहुंचने के बाद भी कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में लड़की ने अंदाजा नहीं लगाया होगा.

Dating App: लड़की को ऑनलाइन हुआ प्यार, लड़के से मिलने दूसरे देश पहुंच गई..फिर मिला तगड़ा धोखा

Girl Find Love On Dating App: आज के दौर में ऑनलाइन लव या डेटिंग एप पर अपने लिए जोड़ीदार ढूंढना काफी आसान हो गया है. लेकिन इसके साइड इफेक्ट भी खूब निकल कर आते हैं. कई बार तो ऐसा धोखा मिलता है जिसे लोग जीवन भर याद करते हैं. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक लड़की इसी चक्कर में विदेश पहुंच गई.

डेटिंग ऐप पर उसकी मुलाकात हुई
दरअसल यह लड़की ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर की रहने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ महीने पहले डेटिंग ऐप पर उसकी एक लड़के से मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों की बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा. पता चला कि यह लड़का इंडोनेशिया के बाली का रहने वाला है. बातचीत के क्रम में उसने मिलने का भी प्लान बनाया.

रोड का भी लंबा सफर तय किया
उसके बाद यह तय हुआ कि लड़की ऑस्ट्रेलिया से इंडोनेशिया जाएगी. समय निकालकर लड़की इंडोनेशिया पहुंच गई इसके लिए टिकट कराया और वहां पहुंचकर गाड़ी बुक करके रोड का भी लंबा सफर तय किया. लेकिन जब उसने लड़के को फोन किया तो लड़के ने मिलने से मना कर दिया. लड़की के कई बार मैसेज करने के बावजूद भी वह नहीं आया.

लड़की वापस ऑस्ट्रेलिया लौट आई
लड़की सोच कर हैरान थी कि ऐसा क्यों हुआ. उसने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी बताई लोगों ने सुझाव दिया कि ऐसा भी हो सकता है कि लड़का सिर्फ मजे लेने के लिए ऐसा कर रहा था. हो सकता है वह शादीशुदा हो या उसकी पहले से ही कोई गर्लफ्रेंड हो. फिलहाल लड़की वापस ऑस्ट्रेलिया लौट आई है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news