Ghaziabad: बहस हुई तो गाड़ी के बोनट पर चढ़ाकर 3KM तक घसीटा, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात
Advertisement
trendingNow12130326

Ghaziabad: बहस हुई तो गाड़ी के बोनट पर चढ़ाकर 3KM तक घसीटा, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

CCTV Camera: घटना उस वक्त सामने आई जब गाजियाबाद में दो लोगों के बीच गाड़ी चलाते हुए किसी बात को लेकर बहस हो गई. गुस्से में आए कार चालक ने दूसरे आदमी को अपनी गाड़ी के अगले हिस्से (बोनट) पर चढ़ा लिया और करीब 3 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया.

 

Ghaziabad: बहस हुई तो गाड़ी के बोनट पर चढ़ाकर 3KM तक घसीटा, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

Ghaziabad Road Rage: घटना उस वक्त सामने आई जब गाजियाबाद में दो लोगों के बीच गाड़ी चलाते हुए किसी बात को लेकर बहस हो गई. गुस्से में आए कार चालक ने दूसरे आदमी को अपनी गाड़ी के अगले हिस्से (बोनट) पर चढ़ा लिया और करीब 3 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे पीड़ित शख्स गाड़ी को रोकने की कोशिश में बोनट पर लटका हुआ है, लेकिन ड्राइवर उसे घसीटते हुए ही गाड़ी चलाता रहता है.

गाड़ियों में टक्कर होने के बाद हुई बहस

घटना की वजह बताई जा रही है कि दोनों की गाड़ियों में टक्कर होने के बाद उनके बीच बहस हो गई. पीड़ित व्यक्ति ने अपनी गाड़ी के नुकसान का हर्जाना मांगने के लिए कथित तौर पर आरोपी को भागने से रोकने की कोशिश की, लेकिन इसके बजाय गाड़ी चलाने वाले ने उसे 3 किलोमीटर से भी ज्यादा दूर तक गाड़ी के अगले हिस्से पर घसीटते हुए ले गया. आसपास के लोगों ने गाड़ी को रोकने की कोशिश की. 

ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज

किसी तरह पीड़ित उस आदमी को खुद को छुड़ाने में कामयाब हो गया और बाद में उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. उसकी शिकायत के आधार पर कौशांबी थाने में ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया. एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत के तुरंत बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी की पहचान कर ली गई और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया, जबकि उसकी गाड़ी को जब्त कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि अब आगे की जांच चल रही है.

गाजियाबाद में सड़क पर गुस्से का एक और मामला सामने आया था. पिछले शनिवार को पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में वह शख्स गाजियाबाद में एक ऊंचे रास्ते पर 2 किलोमीटर से ज्यादा पीछे की तरफ गाड़ी चला रहा था. 

Trending news