Funny Video: दूल्हे ने जबरदस्ती खिलाया रसगुल्ला, नाराज दुल्हन ने पीट-पीटकर कर दिया बुरा हाल!
Advertisement
trendingNow12229682

Funny Video: दूल्हे ने जबरदस्ती खिलाया रसगुल्ला, नाराज दुल्हन ने पीट-पीटकर कर दिया बुरा हाल!

Wedding Fake Video: इस वायरल वीडियो में शादी के स्टेज पर दूल्हे ने जब दुल्हन को गुलाब जामुन खिलाया, तो नाराज दुल्हन ने दुल्हे को चार थप्पड़ जड़ दिए. 

 

Funny Video: दूल्हे ने जबरदस्ती खिलाया रसगुल्ला, नाराज दुल्हन ने पीट-पीटकर कर दिया बुरा हाल!

Wedding Prank Video: इस समय शादी का सीजन चल रहा है. लोग जोर-शोर से तैयारियों में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया पर शादी के कामकाज से जुड़े कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी शादी में किए गए नागिन डांस का वीडियो तो कभी वेडिंग कार्ड की अनोखी तस्वीरें तो कभी रिश्तेदारों की अजीब हरकतें खूब वायरल होती हैं. लेकिन इस बार तो हद ही हो गई. एक वायरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के बीच अजीब तरह की चीजें हो गईं. शादी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे. हालांकि, यह वीडियो एक प्रैंक वीडियो है जिसे लोग असल का समझ रहे हैं लेकिन यह हंसने-हंसाने के लिए बनाया गया है.

आखिर क्या हुआ दूल्हे-दुल्हन के बीच?

दरअसल, प्रैंक के इस वीडियो में शादी की एक रस्म में जब दूल्हे ने रसगुल्ला खिलाया तो दुल्हन ने खाने से मना कर दिया. इसके बाद दूल्हे ने जबरदस्ती दुल्हन को रसगुल्ला खिलाने की कोशिश की. नाराज दुल्हन ने ये देखकर दूल्हे को एक थप्पड़ जड़ा और धक्का मारकर स्टेज से उतार दिया. फिर उसने दूल्हे को दो चार-लातें मारी और चिल्लाते हुए उसे खूब डांटा. इस वीडियो में यह भी गौर करने वाली बात है कि शादी में कुछ मेहमान भी होते हैं जो इस झगड़े को रोकने की कोशिश करते हैं. सोशल मीडिया पर यह प्रैंक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो-

 

वायरल होने वाले इस वीडियो पर आई रिएक्शन

लोग इस वीडियो को देखकर खूब हंस रहे हैं तो दूसरी ओर दुल्हन की इस हरकत को देखकर कुछ लोग इसे नापसंद भी कर रहे हैं. ये वीडियो सबसे पहले एक्स पर शेयर किया गया था. जिसको लोग खूब पसंद कर रहे. अभी तक इस वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस पर लगातार कमेंट कर रहे  हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “लड़की की ये प्रतिक्रिया गलत थी. उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था.” दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- “कुछ अच्छा हो जाए, कुछ मीठा हो जाए.” कई अन्य लोगों ने प्रैंक वीडियो पर अपनी राय रखी.

Trending news