झूले पर लड़कों के बीच हुआ भंयकर झगड़ा, हवा में लटककर खूब चलाएं लात-घूंसे; Video वायरल
Advertisement
trendingNow11985276

झूले पर लड़कों के बीच हुआ भंयकर झगड़ा, हवा में लटककर खूब चलाएं लात-घूंसे; Video वायरल

Fight Video: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में तिगरी गंगा धाम मेला 2023 में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया. इस वीडियो में आप आपस में एक-दूसरे पर लात-घूंसे चलाते हुए देख सकते हैं. 

झूले पर लड़कों के बीच हुआ भंयकर झगड़ा, हवा में लटककर खूब चलाएं लात-घूंसे; Video वायरल

Amroha News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में तिगरी गंगा धाम मेला 2023 में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया. इस वीडियो में आप आपस में एक-दूसरे पर लात-घूंसे चलाते हुए देख सकते हैं. मेले में एक बड़े झूले के लोहे की रॉड पर चढ़कर युवकों को आपस में मारपीट करते हुए देखा जा सकता है. खबरों के मुताबिक, अमरोहा के तिगरी गंगा धाम मेले में टिकट को लेकर युवकों के दो गुटों में बहस हो गई, जिसके बाद लड़कों के बीच हुआ झगड़ा और भी हिंसक हो गया. झूले के ऊपर ही आपस में लड़ाई शुरू हो गई और मेले में अराजकता फैल गई.

झूले के चक्कर में हो गया भयंकर झगड़ा

लड़के झूले पर पर चढ़ गए और ऑपरेटरों के साथ उनकी झड़प हो गई. उन्होंने कहा कि मौज-मस्ती करने वालों के एक ग्रुप का सवारी संचालकों के साथ टिकटों को लेकर मतभेद हो गया और जल्द ही यह हिंसक हो गया क्योंकि दोनों समूहों के बीच लड़ाई शुरू हो गई. एक वीडियो में मेले में अराजक दृश्य दिखाई दे रहे हैं, जहां पुरुष सवारी के ऊपर एक-दूसरे पर लात और घूंसे मार रहे हैं, जबकि अन्य को लोहे की रेलिंग पर चढ़ते हुए देख सकते हैं. वीडियो में एक शख्स ने कई लड़कों को लात भी मारे. इस वीडियो को एक्स पर शेयर किया, जिस पर अमरोहा पुलिस ने जवाब भी दिया.

 

 

लड़ाई के बाद मेले में मच गई अफरा-तफरी

अमरोहा पुलिस ने एक्स पर इस वीडियो पर जवाब में लिखा, "उपरोक्त प्रकरण के संबंध में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है. अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचलित है." लड़ाई के बाद तिगरी मेले में थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी मच गई क्योंकि पुलिस मौके पर पहुंची और उपद्रवियों को भागने पर मजबूर कर दिया, क्योंकि वे मौके से भागने की कोशिश कर रहे थे. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि हिंसा के कारण मालिक ने झूले को तब तक रोकने का फैसला किया जब तक कि चीजें शांत नहीं हो गईं. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि तिगरी मेले में हुई हिंसा में कई लोग घायल हुए हैं. 

पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया और जल्द ही घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. एक अधिकारी ने कहा कि दोनों समूहों के बीच विवाद के पीछे के कारण की जांच की जा रही है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि आगे की जांच जारी है.

TAGS

Trending news