गाड़ी खरीदते ही परिवार ने खुशी में अमिताभ बच्चन के गाने पर किया डांस, Anand Mahindra बोले- ये भारतीय...
Advertisement
trendingNow11707174

गाड़ी खरीदते ही परिवार ने खुशी में अमिताभ बच्चन के गाने पर किया डांस, Anand Mahindra बोले- ये भारतीय...

Family Dance In Car Showroom: नई महिंद्रा स्कॉर्पियो कार खरीदने के बाद एक साथ डांस करते एक परिवार के दिल को छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया.

 

गाड़ी खरीदते ही परिवार ने खुशी में अमिताभ बच्चन के गाने पर किया डांस, Anand Mahindra बोले- ये भारतीय...

Anand Mahindra Share Viral Video: जब भी कोई नई गाड़ी खरीदता है तो उसकी खुशी बेहद ही अलग होती है. लोग अपनी खुशी अपने-अपने अंदाज में बयां करते हैं. कोई मिठाई खिलाता है तो कुछ अपनी गाड़ी को मंदिर के बाहर ले जाकर पूजा-पाठ करवाता है. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया, जब एक शख्स अपने परिवार के साथ गाड़ी की डिलीवरी लेने पहुंचा. नई महिंद्रा स्कॉर्पियो कार खरीदने के बाद एक साथ डांस करते एक परिवार के दिल को छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया. वायरल वीडियो में आप परिवार के खुशी के पल को देख सकते हैं और उनकी खुशी को खुद आनंद महिंद्रा भी शेयर करने से रोक नहीं सके.

गाड़ी की डिलीवरी मिलने के बाद खुशी से झूम उठा परिवार

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भी वीडियो शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने बेहद ही अनोखा वीडियो शेयर किया. वीडियो में परिवार के सदस्यों के एक समूह को एक नई कार खरीदने के बाद खुशी में नाचते हुए दिखाया गया है. सभी के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'कितना खुशी का पल है! महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन एसयूवी की डिलीवरी लेते समय लोग नाच रहे हैं." बाद में, आनंद महिंद्रा ने वीडियो को फिर से शेयर किया और लिखा, "यह भारतीय ऑटो इंडस्ट्री में काम करने का असली इनाम और खुशी दोनों है."

 

 

वीडियो पर यूजर्स ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर के कमेंट बॉक्स में दी. एक यूजर ने लिखा, "यह एक शादी के जश्न की तरह है. कुछ चीजें जिन्हें हम जीवन में सबसे अधिक महत्व देते हैं. यह पल भी कुछ ऐसा ही है." एक अन्य यूजर ने लिखा, “हां, इसलिए हम भारतीय कहलाते हैं. हम हर पल में खुशी ढूंढते हैं और इसका जश्न मनाने और इसका आनंद लेने की कोशिश करते हैं.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “यह सिर्फ एक वाहन नहीं है; यह एक उज्जवल भविष्य की ओर एक यात्रा का प्रतिनिधित्व करता है. यह दृश्य भारतीय ऑटो उद्योग की अदम्य भावना का प्रतीक है और प्रेरणा देते हैं. प्रगति के जुनून को प्रज्वलित भी करते हैं.”

जरूर पढ़ें-

शेरनी ने किया 4-5 बार अटैक, हिरण ने बना डाला मजाक, हर बार दी ऐसी पटखनी
शादी कराते-कराते पंडित जी को चढ़ा फिल्मी खुमार, दूल्हा-दुल्हन के सामने बोले- तुम्हे

 

Trending news