'दिल्ली वाले जहां भी जाते हैं उत्पात मचाते हैं'- गोवा बीच पर की रैश ड्राइविंग, पुलिस ने ठोका केस
Advertisement
trendingNow12165407

'दिल्ली वाले जहां भी जाते हैं उत्पात मचाते हैं'- गोवा बीच पर की रैश ड्राइविंग, पुलिस ने ठोका केस

Goa Beach Case: वायरल हो चुके वीडियो में दिख रहा है कि ये गाड़ी तलेगाव के रहने वाले किसी शख्स की है और इसे चला रहा है दिल्ली का रहने वाला वो शख्स जो फिलहाल गोवा में रहता है. गाड़ी की रफ्तार की वजह से वहां घर बनाने वाले कछुओं को खतरा है.

 

'दिल्ली वाले जहां भी जाते हैं उत्पात मचाते हैं'- गोवा बीच पर की रैश ड्राइविंग, पुलिस ने ठोका केस

Shocking: समंदर किनारों पर गाड़ी चलाना, वहां की शांति और खूबसूरती को नुकसान पहुंचाना, अब आम होता जा रहा है. कई सारी खबरें आ चुकी हैं कि कैसे सैलानी गाड़ियां लेकर समुद्री तटों पर घूमते हैं, जहां का वातावरण बहुत संवेदनशील होता है. गाड़ी चलाने से ये वातावरण खराब हो जाता है. सबसे पहले ऐसी घटना लद्दाख से सामने आई थी, बाद में गोवा में भी एक ऐसी घटना हुई थी और वहां के सैलानियों को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था. अब एक ऐसी ही घटना इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसमें एक गाड़ी को गोवा के मोर्जिम नाम की जगह पर बेखौफ होकर चलाया जा रहा था.

मोर्जिम बीच पर बेखौफ चलाई गाड़ियां

बताया जा रहा है कि ये इलाका ओलिव रिडले कछुओं के रहने के लिए संरक्षित है. ये समंदर किनारा बहुत संभालकर रखा जाने वाला इलाका है. ये इलाका (मोर्जिम) ओलिव रिडले कछुओं का घर है, जो यहां अपना घर बनाते हैं. इस वायरल हो चुके वीडियो में दिख रहा है कि ये गाड़ी तलेगाव के रहने वाले किसी शख्स की है और इसे चला रहा है दिल्ली का रहने वाला वो शख्स जो फिलहाल गोवा में रहता है. गाड़ी की रफ्तार की वजह से वहां घर बनाने वाले कछुओं को खतरा है और इस वीडियो के आने के बाद लोगों ने गाड़ी चलाने वाले की काफी आलोचना की है.

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GOA365 TV (@goa365tv)

 

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों का ध्यान गया है और सोशल मीडिया यूजर्स काफी गुस्से में हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट्स में गाड़ी चलाने वाले शख्स की आलोचना की है. कई लोगों ने इस घटना पर चिंता जताई है, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दिल्ली वाले जहां भी जाते हैं ऐसे ही उत्पात मचाते हैं. अभिनेता अभिनव शुक्ला ने लिखा, "क्या ये कूल था? नहीं. क्या ये अनोखा था? नहीं. दिल्ली के बहुत से बेवकूफ ऐसा करते हैं. क्या ये मर्दानगी दिखाना था? नहीं, ये तो शर्मनाक है. क्या इसने किसी को इम्प्रेस किया? नहीं. क्या वो दोबारा ये करेंगे? हां,  एक बार छपरी, हमेशा छपरी." एक यूजर ने कमेंट किया, "मैं दिल्ली से हूं और मैं इस बात का पूरा समर्थन करता हूं कि दिल्ली वालों को हर जगह जाने से बैन कर देना चाहिए." 

TAGS

Trending news