शैतान बिल्ली ने चालू कर दिया कुकर, घर में लगी भयंकर आग; 11 लाख रुपये का हुआ नुकसान
Advertisement
trendingNow12226844

शैतान बिल्ली ने चालू कर दिया कुकर, घर में लगी भयंकर आग; 11 लाख रुपये का हुआ नुकसान

Cat Sets On Fire: चीन में रहने वाली एक महिला की बिल्ली ने गलती से रसोई में गैस चालू कर दिया, जिससे घर में आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि पूरे घर को काफी नुकसान पहुंचा. अखबारों के अनुसार, आग से 11 लाख रुपये से भी ज्यादा का नुकसान हुआ. 

 

शैतान बिल्ली ने चालू कर दिया कुकर, घर में लगी भयंकर आग; 11 लाख रुपये का हुआ नुकसान

Viral News: चीन में रहने वाली एक महिला की बिल्ली ने गलती से रसोई में गैस चालू कर दिया, जिससे घर में आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि पूरे घर को काफी नुकसान पहुंचा. अखबारों के अनुसार, आग से 11 लाख रुपये से भी ज्यादा का नुकसान हुआ. गौर करने वाली बात ये है कि बिल्ली की मालकिन को अपने घर में आग लगने की खबर फोन पर मिली, जब वो घर पर नहीं थीं. दंदन नाम की महिला जो चीन के सिचुआन प्रांत में रहती हैं, वो जल्दी से अपने फ्लैट वापस पहुंचीं. उन्हें पता चला कि ये आग उनकी बिल्ली की वजह से लगी थी.

बिल्ली की वजह से घर में लग गई आग

जिंगोउडियाओ नाम की ये बिल्ली सिर्फ रसोई में खेल रही थी, और गलती से गैस का बटन दबा दिया, जिससे आग लग गई. ये आग इतनी तेजी से फैली कि उनके घर की पहली मंजिल जलकर खाक हो गई. बाद में दमकलकर्मियों को ये बिल्ली ऊपर वाले कमरे की अलमारी में छिपी हुई मिली. वो थोड़ी राख से तो ढंकी हुई थी, लेकिन उसे कोई चोट नहीं आई थी. घटना के बाद, बिल्ली की मालकिन ने बिल्ली का सोशल मीडिया नाम बदलकर "सिचुआन की सबसे धाकड़ बिल्ली" रख दिया. उन्होंने मजाक में कहा कि बिल्ली आग लगाने की "सजा" भुगते हुए अपना कर्ज चुका रही है. असल में, वह सिर्फ मजाक कर रही थीं.

बिल्ली की मालकिन ने माना- यह उसकी ही थी गलती

उन्होंने बिल्ली को लाइव स्ट्रीमिंग वीडियो में भी दिखाया और उसपर "आग लगाने वाला" का लेबल भी लगा दिया. कुछ दिनों बाद दंदन ने इंटरनेट पर माफीनामा पोस्ट किया. माफीनामे पर उनकी उंगली का निशान और जिंगोउडियाओ के पंजे का निशान भी था. उन्होंने माना कि ये उनकी गलती थी क्योंकि वो गैस बंद करना भूल गई थीं. उन्होंने आगे कहा कि वो अब आग से बचाव के नियमों का और ध्यान रखेंगी.

TAGS

Trending news