Watch: दुल्हन ने गले में फंसाया वरमाला, दूल्हे ने गुस्से में कर दिया ऐसा काम; लोग बोले- मत करो शादी
Advertisement
trendingNow11726775

Watch: दुल्हन ने गले में फंसाया वरमाला, दूल्हे ने गुस्से में कर दिया ऐसा काम; लोग बोले- मत करो शादी

Shadi Ka Video: वीडियो में, चमकीले लाल लहंगे में दुल्हन और नीले रंग के शूट पहने दूल्हे को वरमाला के लिए शादी के मंच पर खड़ा देखा जा सकता है, जबकि उनके परिवार और दोस्त उन्हें स्टेज पर घेर लेते हैं.

 

Watch: दुल्हन ने गले में फंसाया वरमाला, दूल्हे ने गुस्से में कर दिया ऐसा काम; लोग बोले- मत करो शादी

Wedding Video: शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. कुछ लोग फनी कंटेंट की वजह से बहुत पॉपुलर हो जाते हैं, तो कुछ लोग ऐसे होते हैं कि अपनी गलती की कारण मशहूर हो जाते हैं. हालांकि, हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें दूल्हा और दुल्हन वास्तव में एक-दूसरे के साथ खुश नहीं दिख रहे हैं क्योंकि वे 'वरमाला' समारोह के दौरान एक-दूसरे के गले में बेमन से माला डालते हैं. वीडियो में, चमकीले लाल लहंगे में दुल्हन और नीले रंग के शूट पहने दूल्हे को वरमाला के लिए शादी के मंच पर खड़ा देखा जा सकता है, जबकि उनके परिवार और दोस्त उन्हें स्टेज पर घेर लेते हैं.

दूल्हे ने बेमन से दुल्हन के गले में फेंका वरमाला

रस्म को लेकर हर कोई उत्साहित नजर आ रहा है लेकिन रस्म शुरू होते ही दूल्हा-दुल्हन की इस अजीबोगरीब हरकत से सभी दंग रह गए. दुल्हन सबसे पहले दूल्हे के गले में वरमाला डालती है, मानो उसे यह रस्म निभाने के लिए मजबूर किया जा रहा हो. कुछ लोगों को तो ऐसा लगा जैसे दुल्हन ने तो गले में माला जबरदस्ती फंसाया हो. दूसरी ओर, दूल्हा एक कदम आगे बढ़कर लापरवाही से दुल्हन के ऊपर वरमाला फेंक देता है, जो लड़की के गले पर भी नहीं गिरती बल्कि जमीन पर गिर जाती है. वीडियो देखने के बाद कई लोग शादी में दूल्हा-दुल्हन के इस तरह के अजीबोगरीब रवैये की वजह का अंदाजा लगा रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @sarif_video

 

वीडियो देखकर लोगों ने दिए ऐसी प्रतिक्रियाएं

वीडियो देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे कि आखिर दूल्हे-दुल्हन ने शादी वाले दिन ऐसी हरकत क्यों की और क्या वजह रही होगी. कमेंट बॉक्स पर एक यूजर ने लिखा, "लगता है दोनों एक दूसरे को पसंद नहीं करते, सिर्फ बेमन से शादी कर रहे हैं, घरवालों की मर्जी से." वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, "जब पसंद ही नहीं था तो शादी क्यों किया." तीसरे यूजर ने वीडियो देखकर गुस्से में नजर आया. उसने लिखा, "पता नहीं कहां कहां से चले आते हैं." 

Trending news