'कबूल है' कहते ही दुल्हन हो गई बेहोश, दूल्हे के भी उड़ गए होश; मेहमान रह गए दंग
Advertisement
trendingNow12143016

'कबूल है' कहते ही दुल्हन हो गई बेहोश, दूल्हे के भी उड़ गए होश; मेहमान रह गए दंग

Bride Groom News: अपनी शादी के दिन बेहोश होना ऐसी चीज है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं होती, लेकिन कैथरीन फ्रैंक्स के लिए यह चौंकाने वाली घटना सच बन गई. टिकटॉक पर वायरल हुए एक वीडियो में कैथरीन अपने पति के साथ शादी के वचन लेने के कुछ ही पलों बाद बेहोश हो जाती हैं.

 

'कबूल है' कहते ही दुल्हन हो गई बेहोश, दूल्हे के भी उड़ गए होश; मेहमान रह गए दंग

Wedding News: अपनी शादी के दिन बेहोश होना ऐसी चीज है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं होती, लेकिन कैथरीन फ्रैंक्स के लिए यह चौंकाने वाली घटना सच बन गई. टिकटॉक पर वायरल हुए एक वीडियो में कैथरीन अपने पति के साथ शादी के वचन लेने के कुछ ही पलों बाद बेहोश हो जाती हैं. यह अप्रत्याशित घटना तब हुई जब अमेरिका के लुइसियाना चर्च में 28 वर्षीय कैथरीन फ्रैंक्स अपने मंगेतर एलेक्स फ्रैंक्स के साथ शादी कर रही थीं. वह अचानक सैकड़ों मेहमानों के सामने बेहोश हो गईं, जिससे फादर भी चिंतित दिखाई दिए. उनकी शादी की रस्म वचन लेने के बाद अचानक रुक गई.

कबूल है कहते ही दुल्हन हो गई बेहोश

ठीक एक घंटा पहले कैथरीन अपने पति एलेक्स के साथ शादी करने के लिए बेहद खुश थीं, लेकिन पत्नी बनने के पल का आनंद लेने के बजाय, उन्हें सिर्फ इतना याद है कि उनके आसपास उनके दोस्त और परिवार थे. शादी को पति-पत्नी घोषित कर दिया गया, उसी दौरान कैथरीन अचानक अपना संतुलन खो बैठीं. उनके पति एलेक्स चिंतित होकर तुरंत उनकी मदद के लिए दौड़े. शादी के वीडियो में कैथरीन को जमीन पर गिरते देखा जा सकता है, वहीं उनकी फ्रेंड्स और दूल्हा उन्हें सहारा देने की कोशिश कर रहे थे. कैमरे में कैद हुआ वह पल जब वह फर्श पर लेटी हुई थीं और उनके आसपास हर कोई उनकी मदद के लिए दौड़ पड़ा.

होश आया तो आस-पास दिख रहे थे कई लोग

घटना को याद करते हुए कैथरीन ने बताया, "हम शादी की रस्म के लिए पहुंचे और जब हम सबकी निगाहों के सामने थे, तो मुझे थोड़ा चक्कर आने लगा. मुझे लगता है कि हमने अभी-अभी "हां" कहा था और आखिरी प्रेयर का इंतजार कर रहे थे, तो हम शादीशुदा हो गए थे. हम वहां करीब 40 मिनट से खड़े थे." उन्होंने आगे बताया, "मेरे पति को लगा कि कुछ गड़बड़ है और वो मुझे देखते रहे, तब मैंने कहा, 'मुझे लगता है मैं बेहोश हो जाऊंगी.' मेरी नजरें धुंधली होने लगीं और चक्कर आने लगा. अगली चीज जो मुझे याद है, मैं उठी और मेरे आसपास सिर्फ जूते देखे क्योंकि मेरे पिताजी और पति चमड़े के जूते पहने हुए थे."

Trending news