रॉन्ग नंबर की वजह से बनी जोड़ी, 150 KM से आया मिलने तो गांव वालों ने वहीं करा दी शादी
Advertisement
trendingNow12030857

रॉन्ग नंबर की वजह से बनी जोड़ी, 150 KM से आया मिलने तो गांव वालों ने वहीं करा दी शादी

Worng Number Love Affair: प्यार एक अनोखे तरीके से पनपता है. हालांकि, कुछ लोगों की कहानी थोड़ी अनोखी होती है. एक कपल के लिए प्यार की शुरुआत एक गलत नंबर के जरिए शुरू हुआ. दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी ने दुनिया भर के लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. 

 

रॉन्ग नंबर की वजह से बनी जोड़ी, 150 KM से आया मिलने तो गांव वालों ने वहीं करा दी शादी

Viral News: प्यार एक अनोखे तरीके से पनपता है. हालांकि, कुछ लोगों की कहानी थोड़ी अनोखी होती है. एक कपल के लिए प्यार की शुरुआत एक गलत नंबर के जरिए शुरू हुआ. दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी ने दुनिया भर के लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. अब यह अनोखी कहानी वायरल हो गई है. इस अनोखी प्रेम कहानी के नायक जमुई जिले के जावतारी गांव की आरती कुमारी और पटना जिले के पंडारक के रामसेवक हैं. उनका रिश्ता चार साल पहले शुरू हुआ जब रामसेवक को एक अनजान नंबर से फोन आया, जिसके बाद बातचीत बढ़ी और फिर एक रिश्ते में बदल गया.

रॉन्ग नंबर से मिले दो लोग, प्यार में बदल गई कहानी

इन चार सालों में, वे अक्सर आरती के घर और जमुई रेलवे स्टेशन पर मिलते थे, और आरती की मां को इस बारे में पता था. एक रिपोर्ट के मुताबिक, लड़के को गलत नंबर से फोन आया, और इत्तेफाक से कॉल करने वाली एक लड़की थी. उनकी बिन सोची-समझी बातचीत दोनों को इतने करीब ले गई कि वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. उनके बीच 150 किमी की दूरी होने के बावजूद लड़के ने लड़की से मिलने का फैसला किया. उनकी प्यार भरी कहानी ने एक चौंकाने वाला मोड़ ले लिया, जब उनके कमरे में हुई एक मुलाकात के दौरान गांव वालों ने उन्हें पकड़ लिया.

गांव वालों ने पकड़ा तो शादी करने के लिए बनाया दबाव

रिश्ते को नापसंद करते हुए स्थानीय लोगों ने मामले को अपने हाथों में ले लिया और कपल को कमरे में कैद कर दिया. रिहा किए जाने की गुहार के बावजूद ग्रामीणों ने एक हैरान करने वाली शर्त रखी, जिससे युगल अविश्वास में पड़ गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गांव वालों ने जोड़े को शादी की शर्त रखी यह कहते हुए कि शादी करने पर ही उन्हें रिहा किया जाएगा. प्यार और दृढ़ संकल्प से भरे युवा जोड़े ने मौके पर ही शादी करने का फैसला किया, और अपने-अपने परिवारों का आशीर्वाद प्राप्त किया. 

Trending news