'तुम्हें और रैपिडो वाले दोनों को मारूंगा'- ऑटो वाले की गुंडागर्दी, सवारी को न तो बैठाया, न ही जाने दिया
Advertisement
trendingNow12163865

'तुम्हें और रैपिडो वाले दोनों को मारूंगा'- ऑटो वाले की गुंडागर्दी, सवारी को न तो बैठाया, न ही जाने दिया

Trending: एक घटना सामने आई है जहां बेंगलुरु के एक व्यक्ति ने बताया कि कैसे ऑटो वाले गुंडों की तरह पेश आए और किराये को लेकर उन्हें परेशान किया. बेंगलुरु में एक आदमी ने रेडिट पर अपने बुरे अनुभव के बारे में लिखा. 

 

'तुम्हें और रैपिडो वाले दोनों को मारूंगा'- ऑटो वाले की गुंडागर्दी, सवारी को न तो बैठाया, न ही जाने दिया

Bengaluru Auto Rickshaw Driver: बेंगलुरु में ऑटो रिक्शा ड्राइवरों की मनमानी की बहुत शिकायतें आती हैं. कई बार ये लोग सवारी वालों से बदतमीजी से बात करते हैं, मीटर से चलने से इनकार करते हैं, ज्यादा किराया मांगते हैं और कभी-कभी गाली-गलौज या धक्का-मुक्की भी कर लेते हैं. एक और ऐसी ही घटना सामने आई है जहां बेंगलुरु के एक व्यक्ति ने बताया कि कैसे ऑटो वाले गुंडों की तरह पेश आए और किराये को लेकर उन्हें परेशान किया. बेंगलुरु में एक आदमी ने रेडिट पर अपने बुरे अनुभव के बारे में लिखा. उसने बताया कि रात को उसने एचएसआर से व्हाइटफील्ड जाने के लिए ओला ऑटो बुक किया था.

ऑटो वाले ने सवारी से कर लिया झगड़ा

आगे का किस्सा बताते हुए उस शख्स ने लिखा, "किराया पहले से तय था, लेकिन ऑटो ड्राइवर ने उसे बिठाना मना कर दिया. मजबूरन उस आदमी ने राइड कैंसिल कर दी और दूसरा ऑटो ढूंढने लगा. परेशानी ये थी कि वही ड्राइवर वहीं खड़ा रहा और उस आदमी को लड़ने के लिए उकसाने की कोशिश कर रहा था." वो आदमी शांत रहा और दूसरी गाड़ी ढूंढता रहा. आखिरकार उसे रैपिडो बाइक मिल गई. मगर, परेशानी यहीं खत्म नहीं हुई. उस ऑटो वाले ने धमकी दी कि वो रैपिडो वाले और उसे भी मारेगा. रात देर हो चुकी थी और आसपास भीड़ भी कम हो रही थी. इसलिए वो आदमी HSR के पास के चौराहे, बिपिन रावत चौक की तरफ चलना शुरू कर दिया, पर वो ऑटो ड्राइवर उसका पीछा करता रहा.

रैपिडो बुक किया तो ड्राइवर ने दिखाई गुंडई

उस आदमी ने आगे बताया कि जब उसका रैपिडो आ गया, तो ऑटो वाले ने रैपिड ड्राइवर की गाड़ी की चाबी निकाल ली, जिससे दोनों में बहस होने लगी. फिर उसने दूसरे ऑटो वालों को भी बुला लिया और उन्हें घेर लिया. इस पूरे समय वो लोग BLR पुलिस से मदद लेने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन परेशानी ये थी कि पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के लिए उन्हें इतना ज्यादा झमेला करना पड़ा कि वो बहुत थक गए और डर भी गए.

पुलिस स्टेशन पर जाकर शिकायत दर्ज की

उस आदमी ने लिखा कि हम वहीं रुके रहे, और करीब 15 मिनट बाद पुलिस आ गई. फिर वो हमें HSR पुलिस स्टेशन ले गए, जहां शिकायत दर्ज कराने के लिए हमें पूरे तीन घंटे बिठाए रखा. उस गुंडे ऑटो वाले ने अपने पहुंच वालों को बुलाकर उस आदमी पर दबाव डाला कि वो शिकायत वापस ले ले, लेकिन वो आदमी और रैपिडो वाला पीछे नहीं हटे.

 

Got harassed by an Ola Auto Driver
byu/Hopeful-Broccoli9912 inbangalore

 

उसने आगे लिखा कि "आखिरकार सब-इंस्पेक्टर ने शिकायत दर्ज कर ली और उसे उसकी कॉपी भी दे दी. मैंने तो शिकायत वापस नहीं लेने का फैसला कर लिया है, लेकिन मुझे अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता हो रही है. इन लोकल गुंडों की अपनी पहुंच होती है, और हो सकता है ये लोग हमें नुकसान पहुंचाने की कोशिश करें क्योंकि हम अक्सर ऐप्स से गाड़ी बुक करते हैं."

लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

ये पोस्ट काफी चर्चा में है और अब तक इसे करीब 700 अपवोट्स मिल चुके हैं. रेडिट पर लिखी ये बात कई लोगों को अपनी लगी, जिन्होंने कमेंट्स में अपने मिलते-जुलते अनुभव बताए. कई लोगों ने इस आदमी की हिम्मत की दाद दी जिसने इस पूरे मामले को दृढ़ता से संभाला और धोखेबाज़ों के खिलाफ आवाज़ उठाई. वहीं, कुछ और लोगों ने भी बताया कि उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था और रैपिडो वाला ऑटो वालों के गुंडागर्दी के डर से उनकी कोई मदद नहीं कर पाया.

Trending news