यात्री ने पहले पायलट को पीटा, फिर बोला- I AM SORRY, वीडियो देख यूजर्स बोले- और भाई, आ गया स्वाद?
Advertisement
trendingNow12060714

यात्री ने पहले पायलट को पीटा, फिर बोला- I AM SORRY, वीडियो देख यूजर्स बोले- और भाई, आ गया स्वाद?

Indigo Pilot Viral Video: एक शॉकिंग खबर दिल्ली एयरपोर्ट से आई है. रविवार की सुबह इंडिगो फ्लाइट के उड़ान में देरी की अनाउंसमेंट के दौरान एक यात्री ने पायलट को थप्पड़ मार दिया. ये पूरा वाकया वीडियो में कैद हो गया है और अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल रहा है.

 

यात्री ने पहले पायलट को पीटा, फिर बोला- I AM SORRY, वीडियो देख यूजर्स बोले- और भाई, आ गया स्वाद?

Indigo Pilot Incident: एक शॉकिंग खबर दिल्ली एयरपोर्ट से आई है. रविवार की सुबह इंडिगो फ्लाइट के उड़ान में देरी की अनाउंसमेंट के दौरान एक यात्री ने पायलट को थप्पड़ मार दिया. ये पूरा वाकया वीडियो में कैद हो गया है और अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल रहा है. ऐसी हरकत बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जा सकती. यात्रियों की नाराजगी समझ में आती है, मगर हिंसा कभी इसका सही जवाब नहीं होती. इससे न सिर्फ पायलट जैसे जरूरी कर्मचारियों का मनोबल गिरता है, बल्कि और भी बड़ी समस्याएं खड़ी हो सकती हैं.

पायलट से हाथापाई करने पर मचा बवाल

इंडिगो की एक फ्लाइट के पायलट को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा है. ये शर्मनाक घटना दिल्ली से गोवा जाने वाली फ्लाइट 6E-2175 में रविवार दोपहर करीब 1 बजे हुई, जब पायलट अनूप कुमार उड़ान में देरी की जानकारी दे रहे थे. वीडियो में दिख रहा है कि एक गुस्से में भरा पैसेंजर आखिरी सीट से उठकर सीधा पायलट के पास जाता है और उन्हें थप्पड़ मार देता है. इस पर महिला केबिन क्रू ने यात्री को रोकने की कोशिश की. बार-बार चिल्लाती हुई नजर आई कि आप ऐसा नहीं कर सकते. हालांकि, बाद में यात्री को हिरासत में ले लिया गया और उसका वीडियो सामने आया है, जिस पर यूजर्स ने ढेर सारी प्रतिक्रियाएं दी.

 

 

 

 

 

 

पोस्ट पर लोगों ने दी ढेर सारी प्रतिक्रियाएं

वायरल वीडियो में कथित तौर पर एक गुस्साए यात्री को आखिरी पंक्ति से भागते और पायलट को मारते हुए देखा जा सकता है.  कई सारे यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "ऐसे बदतमीजी करने वाले यात्री को इंडिगो को कभी भी एंट्री नहीं देनी चाहिए." एक अन्य यूजर ने वायरल मीम का डायलॉग बोला- "हां भाई, आ गया स्वाद? और करो झगड़ा." ऐसे ही कई सारे लोगों ने कमेंट बॉक्स में रिएक्शन दिया.

TAGS

Trending news