HDFC के ग्राहकों के ल‍िए खास स्‍कीम, ल‍िम‍िटेड पीर‍ियड के ल‍िए म‍िलेगा ज्‍यादा फायदा
Advertisement
trendingNow11718594

HDFC के ग्राहकों के ल‍िए खास स्‍कीम, ल‍िम‍िटेड पीर‍ियड के ल‍िए म‍िलेगा ज्‍यादा फायदा

FD Interest Rate: बैंक की ऑफ‍िश‍ियल वेबसाइट के अनुसार 35 महीने की एफडी के ल‍िए बैंक की तरफ से 7.20% की दर से और 55 महीने की अवध‍ि के ल‍िए 7.25% की ब्‍याज दर दी जा रही है.

HDFC के ग्राहकों के ल‍िए खास स्‍कीम, ल‍िम‍िटेड पीर‍ियड के ल‍िए म‍िलेगा ज्‍यादा फायदा

HDFC Bank Special Edition FD: अगर आप एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के ग्राहक हैं तो यह खबर आपके काम की है. एचडीएफसी बैंक की तरफ से दो नई एफडी स्‍कीम की पेशकश की गई है. इन दो स्‍पेशल एफडी में बैंक उच्‍च ब्‍याज दर की पेशकश कर रहा है. ये दोनों ही एफडी ग्राहकों के ल‍िए ल‍िमिटेड टाइम के ल‍िए हैं. एचडीएफसी बैंक की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार बैंक ने हायर इंटरेस्‍ट रेट वाली एफडी बचत योजनाओं को शुरू क‍िया है.

ऑफर लिम‍िटेड टाइम पीर‍ियरड के ल‍िए

बैंक की ऑफ‍िश‍ियल वेबसाइट के अनुसार 35 महीने की एफडी के ल‍िए बैंक की तरफ से 7.20% की दर से और 55 महीने की अवध‍ि के ल‍िए 7.25% की ब्‍याज दर दी जा रही है. इसके अलावा सीन‍ियर स‍िटीजन को 0.50% का अत‍िर‍िक्‍त लाभ द‍िया जा रहा है. बैंक की तरफ से यह ऑफर लिम‍िटेड टाइम पीर‍ियरड के ल‍िए द‍िया जा रहा है. बैंक की तरफ से रह अवध‍ि की एफडी पर वर‍िष्‍ठ नागर‍िकों को अत‍िर‍िक्‍त ब्‍याज द‍िया जा रहा है.

एचडीएफसी बैंक की FD पर ब्‍याज दरें
बैंक 7 से 29 द‍िन की जमा पर 3% का ब्‍याज मुहैया करा रहा है. इसके अलावा 30 से 45 द‍िन की जमा पर 3.50% का ब्‍याज म‍िलता है. वहीं, 46 दिन से छह महीने से कम में मैच्‍योर होने वाली एफडी पर 4.50% का ब्याज मिलेगा. छह महीने एक दिन से लेकर नौ महीने तक की एफडी पर 5.75% का ब्याज द‍िया जा रहा है. 9 महीने 1 दिन और एक वर्ष से कम की जमा पर बैंक की तरफ से 6% की ब्याज दर की पेशकश की जा रही है.

35 महीने की एफडी पर 7.25% का ब्याज
एचडीएफसी बैंक एक साल से लेकर 15 महीने से कम की एफडी पर 6.60% का ब्याज दे रहा है. इसी तरह 15 महीने से 18 महीने से कम की एफडी पर 7.10% का ब्‍याज है. इसी तरह 18 महीने से लेकर 2 साल 11 महीने से कम की म‍ियाद पर 7% की ब्याज दर म‍िल रही है. बैंक की तरफ से 35 महीने की एफडी पर स्‍पेशल स्‍कीम न‍िकाली गई है. इसमें नॉर्मल लोगों के ल‍िए 7.20% की दर से ब्‍याज द‍िया जा रहा है. इसी तरह 4 साल, 7 महीने की एफडी पर 7.25% का ब्याज म‍िल रहा है. इन सभी योजनाओं पर सीन‍ियर स‍िटीजन को 0.50% का अत‍िर‍िक्‍त लाभ म‍िलेगा.

Trending news