Upcoming IPO: 22 अगस्त को तैयार रखें पैसा, आ रहा एक और IPO, सिर्फ 102 रुपये का है शेयर...
Advertisement
trendingNow11827464

Upcoming IPO: 22 अगस्त को तैयार रखें पैसा, आ रहा एक और IPO, सिर्फ 102 रुपये का है शेयर...

Upcoming IPO Update: आज भी बाजार में SBFC Finance के शेयरों की लिस्टिंग हुई है, जिसके बाद में निवेशकों को बंपर फायदा हुआ है. आज SBFC के शेयरों की लिस्टिंग 44 फीसदी प्रीमियम पर हई है. इस बीच आपको एक और आईपीओ में पैसा लगाने का चांस मिल रहा है.

Upcoming IPO: 22 अगस्त को तैयार रखें पैसा, आ रहा एक और IPO, सिर्फ 102 रुपये का है शेयर...

Aeroflex Industries IPO: अगर आप भी आने वाले दिनों में किसी आईपीओ में पैसा लगाने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए एक और मौका आ रहा है. आज भी बाजार में SBFC Finance के शेयरों की लिस्टिंग हुई है, जिसके बाद में निवेशकों को बंपर फायदा हुआ है. आज SBFC के शेयरों की लिस्टिंग 44 फीसदी प्रीमियम पर हई है. इस बीच आपको एक और आईपीओ में पैसा लगाने का चांस मिल रहा है. एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड का आईपीओ भी जल्द ही बाजार में आने वाला है. 

कंपनी ने तय किया प्राइस बैंड 
एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने अपने 351 करोड़ रुपये के IPO के लिए अब प्राइस बैंड तय कर दिया है. कंपनी ने 102-108 रुपये प्रति शेयर प्राइस बैंड तय किया है. 

162 करोड़ रुपये के जारी किए जाएंगे शेयर्स 
स्टेनलेस स्टील के लचीले होज बनाने वाली कंपनी का आईपीओ 22 अगस्त को खुलकर 24 अगस्त को बंद होगा. एंकर निवेशक 21 अगस्त को शेयरों के लिए बोलियां लगा सकेंगे. आईपीओ के तहत 162 करोड़ रुपये के नए शेयर जारी किए जाएंगे. इसके अलावा प्रवर्तक सैट इंडस्ट्रीज 1.75 करोड़ इक्विटी शेयरों की बिक्री पेशकश (OFS) लाएगी.

कहां होगा पैसे का इस्तेमाल?
आपको बता दें अभी प्रवर्तक और प्रवर्तक समूह के पास कंपनी की 91 प्रतिशत से अधिक की हिस्सेदारी है. नए निर्गम से प्राप्त राशि का उपयोग कंपनी कर्ज के भुगतान और कार्यशील पूंजी की जरूरतों को पूरा करने के लिए करेगी.

एक लॉट में मिलेंगे 130 शेयर्स 
कंपनी मूल्य दायरे के ऊपरी स्तर पर 351 करोड़ रुपये और निचले स्तर पर 340.5 करोड़ रुपये जुटा सकती है. निवेशक कम-से-कम 130 शेयरों के लिए बोलियां लगा सकते हैं.

इनपुट - भाषा एजेंसी

Trending news