SJVN Recruitment 2023: फील्ड इंजीनियर पदों पर बिना परीक्षा दिए पाएं नौकरी, ये रही तमाम डिटेल्स
Advertisement
trendingNow11657798

SJVN Recruitment 2023: फील्ड इंजीनियर पदों पर बिना परीक्षा दिए पाएं नौकरी, ये रही तमाम डिटेल्स

SJVN Recruitment 2023: सतलुज जल विद्युत निगम लिमिटेड फील्ड इंजीनियर के लिए वैकेंसी निकाली है. आपने भी यहां दिए गए सब्जेक्ट्स में इंजीनियरिंग कर रखी है तो फटाफट आवेदन कर दें. क्योंकि आपको इसके लिए कोई लिखित परीक्षा भी पास नहीं करना होगा.

SJVN Recruitment 2023: फील्ड इंजीनियर पदों पर बिना परीक्षा दिए पाएं नौकरी, ये रही तमाम डिटेल्स

SJVN Limited Recruitment 2023: सतलुज जल विद्युत निगम लिमिटेड ने विभन्न पदों पर वैकेंसी निकाली है. अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपेक लिए अच्छा मौका है. दरअसल, सतलुज जल विद्युत निगम लिमिटेड (Satluj Jal Vidyut Nigam Limited) ने 50 पदों के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक कैंडिडेट्स इसकी ऑफिशियल वेबसाइट sjvn.nic.in पर जाकर ऑनलाइन एप्लीकेशन कर सकते हैं. 

ये है आवेदन की लास्ट डेट
एसजेवीएन लिमिटेड भर्ती 2023 के लिए कैंडिडेट्स 28 अप्रैल 2023 कर आवेदन कर सकते हैं. 
  
आवेदन के लिए ये मांगी है योग्यता
आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से मान्यता सिविल/इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रॉनिक्स/मैकेनिकल में इंजीनियरिंग डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा उनसे वर्क एक्सपीरियंस मांगा गया है. अगर आपके पास योग्यता और अनुभव है तो फौरन आवेदन कर दें. 

वैकेंसी डिटेल्स
सतलुज जल विद्युत निगम लिमिटेड ने सिविल, इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल फील्ड इंजीनियर के पदों के लिए 50 भर्तियां निकाली हैं. 

एज लिमिट
इन पदों के लिए अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु सीमा पदानुसार 35/36/45 निर्धारित की गई है.
ऐसे कैंडिडेट्स जिन्हें 14 साल का कार्य अनुभव है उनकी आयु 45 साल से कम होनी चाहिए. वहीं, 10 साल कार्यानुभव वाले कैंडिडेट्स की आयु 36 साल से कम और 6 साल के अनुभव वाले अभ्यर्थियों की आयु 35 साल से कम होनी चाहिए.

फीस
आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को 590 रुपये एप्लीकेशन फीस अदा करनी होगी. 

जरूरी योग्यता
फील्ड इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) - किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए.
फील्ड इंजीनियर (मैकेनिकल) के- कैंडिडेट्स के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी/कॉलेज से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए.
फील्ड इंजीनियर (सिविल) - कैंडिडेट्स के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी/कॉलेज से सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए.

ऐसे होगा सिलेक्शन
फील्ड इंजीनियर के पदों पर अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू पर आधरित होगा. सिलेक्शन के लिए इंटरव्यू का आयोजन कॉरपोरेट मुख्यालय, शिमला में किया जाएगा. 

सैलरी
एसजेवीएन भर्ती 2023 नोटिफिकेशन के अनुसार फील्ड इंजीनियर के पदों पर चयनित कैंडिडेट्स को 1,18,000 रुपये प्रतिमाह दिए जाएंगे.

Trending news