MPPSC Jobs 2023: कॉमर्स ग्रेजुएट्स के लिए सरकारी जॉब, टैक्सेशन असिस्टेंट के लिए इस दिन से करें अप्लाई
Advertisement
trendingNow11681997

MPPSC Jobs 2023: कॉमर्स ग्रेजुएट्स के लिए सरकारी जॉब, टैक्सेशन असिस्टेंट के लिए इस दिन से करें अप्लाई

MPPSC Recruitment 2023: एमपीपीएससी ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली है. यहां टैक्सेशन असिस्टेंट पदों के लिए कॉमर्स ग्रेजुएट्स 9 मई से आवेदन कर सकते हैं. यहां देखें भर्ती से जुड़ी डिटेल्स...

MPPSC Jobs 2023: कॉमर्स ग्रेजुएट्स के लिए सरकारी जॉब, टैक्सेशन असिस्टेंट के लिए इस दिन से करें अप्लाई

MPPSC Taxation Assistant Recruitment 2023: अगर आप सरकारी नौकरी करना चाहते हैं और इसके लिए तैयारी कर रहे हैं तो आपके पास बढ़िया मौका है. मध्य प्रदेश सरकार ने कई पदों के लिए वैकेंसी निकाली हैं. दरअसल, मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने एक जॉब नोटिफिकेशन जारी किया है. मध्य प्रदेश में टैक्सेशन असिस्टेंट के पदों पर भर्तियां का जाएंगी.

कैंडिडेट्स  एमपीपीएससी के इन पदों के लिए 9 मई 2023 से आवेदन कर सकेंगे. इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स को आवेदन करने के लिए एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाना होगा. यहां इस भर्ती से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण डिटेल्स दी जा रही है.

इतने पदों पर होनी हैं भर्तियां
मध्य प्रदेश सरकार ने इस भर्ती अभियान के माध्यम से टैक्सेशन असिस्टेंट के कुल 100 पदों पर भर्ती निकाली है.

इस डेट से कर सकेंगे आवेदन
इस वैकेंसी के तहत कैंडिडेट्स टैक्सेशन असिस्टेंट के पदों पर 9 मई 2023 से अप्लाई कर सकते हैं.
इन पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 8 जून 2023 है. 

निर्धारित आयु सीमा
इन पदों पर आवेदन वाले के लिए कैंडिडेट्स के लिए आयु सीमा 21 से 40 साल निर्धारित की गई है. हालांकि, रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी. 

इतनी देनी होगी एप्लीकेशन फीस
टैक्सेशन असिस्टेंट पदों पर आवेदन के लिएकैंडिडेट्स को 500 रुपये का आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. जबकि, एससी, एसटी, ओबीसी और पीडब्ल्डयूडी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को एप्लीकेशन फीस के रूप में 250 रुपये देना होगा. 

आवेदन के लिए जरूरी योग्यता
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले  कैंडिडेट्स ने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कॉमर्स में ग्रेजुएशन कर रखा हो. योग्यता से संबंधित और अधिक डिटेल्स जानने के लिए आप भर्ती का ऑपिशियल नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें.

ऑफिशियल भर्ती नोटिस यहां देखें

Trending news