Job of The Week: यूपी, बिहार, हरियाणा और राजस्थान समेत इन राज्यों में निकली हैं सरकारी नौकरी
Advertisement
trendingNow11735059

Job of The Week: यूपी, बिहार, हरियाणा और राजस्थान समेत इन राज्यों में निकली हैं सरकारी नौकरी

Job of The Week Sarkari Naukri: इस बात का ध्यान रखें को केवल उसी नौकरी के लिए आवेदन करें जिसके लिए आप पात्रताओं को पूरा करते हों. पात्रताएं पूरी नहीं करने की स्थिति में आवेद करने पर आपके एप्लिकेशन को रद्द कर दिया जाएगा. 

Job of The Week: यूपी, बिहार, हरियाणा और राजस्थान समेत इन राज्यों में निकली हैं सरकारी नौकरी

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की तलाश करने वालों के लिए हम यहां देशभर के अलग अलग हिस्सों में निकलीं सरकारी नौकरियों की जानकारी दे रहे हैं. अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो अपनी योग्यता के मुताबिक इनमें से किसी सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं. इस बात का ध्यान रखें को केवल उसी नौकरी के लिए आवेदन करें जिसके लिए आप पात्रताओं को पूरा करते हों. पात्रताएं पूरी नहीं करने की स्थिति में आवेद करने पर आपके एप्लिकेशन को रद्द कर दिया जाएगा. 

BEL में 205 पदों पर निकलीं भर्ती
बीईएल यानी भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में 205 से अधिक पदों पर भर्ती निकली है. बीईएल की भर्ती में ट्रेनी इंजीनियर-I एवं प्रोजेक्ट इंजीनियर-I के पद पर वैकेंसी हैं. आवेदक की उम्र 18 से 32 वर्ष के मध्य होनी चाहिए. इच्छुक उम्मीदवार bel-india.in पर आवेदन कर सकते हैं.

आरबीआई में निकली भर्ती
आरबीआई में जूनियर इंजीनियर के 35 पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू हुई है. इन पदों के लिए आवेदक उम्मीदवार की आयु 20 से कम नहीं और 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. आयु की गणना एक जून, 2023 के दिन के आधार पर की जाएगी. इच्छुक उम्मीदवार rbi.org.in पर आवेदन कर सकते हैं.

IBPS RRB PO Clerk Recruitment 2023 Begins
बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (IBPS) ने आईबीपीएस पीओ क्लर्क भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन पंजीकरण प्रक्रिया शुरू कर दी है. पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आईबीपीएस की वेबसाइट पर 21 जून, 2023 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

Railway Recruitment 2023
भारतीय रेलवे में नौकरी की चाहत रखने वाले युवाओं के लिए खुशखबरी है. इसके लिए Indian Railway ने दक्षिण मध्य रेलवे (SCR) के तहत जूनियर टेक्निकल एसोसिएट (JTA) के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 30 जून, 2023 तक या उससे पहले ऑफ़लाइन आवेदन कर सकते हैं. 

Forest Guard Jobs 2023
महाराष्ट्र वन विभाग ने लेखपाल/लेखाकार (ग्रुप सी), सर्वेयर, स्टेनोग्राफर आदि पद पर भर्ती निकाली है. जिसके लिए ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया शुरू हो गई है. इच्छुक उम्मीदवार 30 जून 2023 तक आवेदन कर सकते हैं. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट mahaforest.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकता है.

Trending news