Jobs: असिस्टेंट प्रोफेसर बनने की गोल्डन चांस, सरकारी नौकरी चाहिए तो फौरन कर दें आवेदन
Advertisement
trendingNow11790904

Jobs: असिस्टेंट प्रोफेसर बनने की गोल्डन चांस, सरकारी नौकरी चाहिए तो फौरन कर दें आवेदन

Assistant Professor Recruitment 2023: एपीएमएसआरबी ने असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है, जो जल्द ही समाप्त होने जा रही है. यहां देखें तमाम डिटेल्स...

Jobs: असिस्टेंट प्रोफेसर बनने की गोल्डन चांस, सरकारी नौकरी चाहिए तो फौरन कर दें आवेदन

APMSRB Assistant Professor Recruitment 2023: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बेहद काम की खबर है. अगर आप मेडिकल फील्ड से हैं तो आपके पास असिस्टेंट प्रोफेसर बनने का एक बहुत ही अच्छा मौका है. दरअसल, आंध्र प्रदेश मेडिकल भर्ती बोर्ड ने बंपर भर्तियां निकाली हैं.

एपीएमएसआरबी ने ये भर्तियां चिकित्सा शिक्षा निदेशालय के तहत सरकारी मेडिकल कॉलेजों और शिक्षण अस्पतालों में असिस्टेंट प्रोफेसर (Assistant Professor) के रिक्त पदों के लिए निकाली हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है, जो जल्द ही समाप्त होने जा रही है. इच्छुक उम्मीदवार इसकी ऑफिशियल  वेबसाइट dme.ap.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते दें. 

आवेदन की लास्ट डेट
असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 जुलाई 2023 निर्धारित की गई है. ऐसे में इच्छुक अभ्यर्थियों के पास आवेदन करने का कम ही समय बाकी है, जल्द से जल्द अपना फॉर्म भर दें. 
 
वैकेंसी डिटेल
इस भर्ती अभियान के तहत असिस्टेंट प्रोफेसरों के कुल 590 रिक्त पदों पर योग्य अभ्यर्थियों के आवेदन आमंत्रित किए हैं. 

आयु सीमा
इस भर्ती प्रक्रिया के तहत आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की आयु 14 जुलाई 2023 को 42 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. हालांकि, रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को ऊपरी आयु सीमा में छूट दी गई है. 

जरूरी योग्यता
आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास संबंधित क्षेत्रों में विज्ञान में डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा इन पदों के लिए आंध्र प्रदेश के स्थानीय नागरिक ही आवेदन कर सकते हैं. 

आवेदन शुल्क
सामान्य/अन्य श्रेणियों के अभ्यर्तियों को आवेदन शुल्क के रूप में 1,000 रुपये अदा करना होगा. जबकि, बीसी, एससी, ईडब्ल्यूएस, एसटी और दिव्यांग श्रेणी के कैंडिडेट्स को 500 रुपये का भुगतान करना होगा.

आवेदन करने की आसान प्रक्रिया
सबसे पहले संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट dme.ap.nic.in पर जाएं.
असिस्टेंट प्रोफेसर रिक्तियों के लिए आवेदन लिंक पर क्लिक करें (विज्ञापन संख्या 02/2023).
अपनी ईमेल आईडी के जरिए रजिस्टर करें और लॉगिन करें.
आवेदन पत्र भरें, जरूरी दस्तावेज अपलोड करके शुल्क भुगतान करें.
एप्लीकेशन फॉर्म सबमिट करके डाउनलोड कर लें.
आगे के लिए फॉर्म का प्रिंटआउट निकाल लें.

Trending news