सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए शानदार चांस, असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर फौरन कर दें आवेदन
Advertisement
trendingNow11785121

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए शानदार चांस, असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर फौरन कर दें आवेदन

APMSRB Recruitment 2023: आंध्र प्रदेश मेडिकल भर्ती बोर्ड ने सरकारी मेडिकल कॉलेजों और शिक्षण अस्पतालों में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए बंपर वैकेंसी निकाली है. इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया जारी है. 

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए शानदार चांस, असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर फौरन कर दें आवेदन

APMSRB Recruitment 2023: अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए हैं. आपके पास असिस्टेंट प्रोफेसर बनने का एक बहुत ही अच्छा अवसर है. बता दें कि आंध्र प्रदेश मेडिकल भर्ती बोर्ड ने बंपर भर्तियां निकाली हैं. एपीएमएसआरबी ने चिकित्सा शिक्षा निदेशालय के तहत सरकारी मेडिकल कॉलेजों और शिक्षण अस्पतालों में असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट dme.ap.nic.in पर जाकर फटाफट अप्लाई कर दें. 

इस डेट तक कर सकेंगे अप्लाई
असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 26 जुलाई 2023 है. ऐसे में इच्छुक अभ्यर्थियों के पास आवेदन करने का कम ही समय बाकी है, जल्द से जल्द अपना फॉर्म भर दें. 
 
वैकेंसी डिटेल
APMSRB ने इस भर्ती अभियान के तहत असिस्टेंट प्रोफेसरों के कुल 590 रिक्त पदों पर योग्य अभ्यर्थियों के आवेदन आमंत्रित किए हैं. 

इतनी रखी है आयु सीमा
इस भर्ती प्रक्रिया के तहत आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की आयु 14 जुलाई 2023 को 42 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. हालांकि, रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को ऊपरी आयु सीमा में छूट दी गई है. अधिक जानकारी के लिए ऑफिशयल नोटिफिकेशन चेक कर लें.

आवेदन के लिए जरूरी योग्यता
आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास संबंधित क्षेत्रों में विज्ञान में डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा इन पदों के लिए आंध्र प्रदेश के स्थानीय नागरिक ही आवेदन कर सकते हैं. 

आवेदन शुल्क
सामान्य श्रेणी के अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के रूप में 1,000 रुपये अदा करना होगा. जबकि, बीसी, एससी, ईडब्ल्यूएस, एसटी और दिव्यांग श्रेणी के कैंडिडेट्स को 500 रुपये का भुगतान करना होगा.

ये हैं आवेदन करना का आसान तरीका
सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट dme.ap.nic.in पर जाएं.
सहायक प्रोफेसर रिक्तियों के लिए आवेदन लिंक पर क्लिक करें (विज्ञापन संख्या 02/2023).
अपनी ईमेल आईडी के जरिए रजिस्टर करें और लॉगिन करें.
आवेदन पत्र भरें, जरूरी दस्तावेज अपलोड करके शुल्क भुगतान करें.
आवेदन फॉर्म सबमिट करके डाउनलोड कर लें.
आगे के लिए फॉर्म का प्रिंटआउट निकाल लें.

भर्ती का ऑफिशयल नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें.
 

Trending news