गर्मी के मौसम के लिए बिल्कुल परफेक्ट है सोनम कपूर का फ्लोरल ड्रेस और ब्राउन जैकेट
Advertisement
trendingNow12189348

गर्मी के मौसम के लिए बिल्कुल परफेक्ट है सोनम कपूर का फ्लोरल ड्रेस और ब्राउन जैकेट

बॉलीवुड की कई हस्तियां अक्सर अपने अनोखे अंदाज से सबका ध्यान खींचती हैं और उन्हीं में से एक हैं सोनम कपूर. उनका फैशन हमेशा सुर्खियों में रहता है.

गर्मी के मौसम के लिए बिल्कुल परफेक्ट है सोनम कपूर का फ्लोरल ड्रेस और ब्राउन जैकेट

बॉलीवुड की कई हस्तियां अक्सर अपने अनोखे अंदाज से सबका ध्यान खींचती हैं और उन्हीं में से एक हैं सोनम कपूर. उनका फैशन हमेशा सुर्खियों में रहता है. इन दिनों उन्हें फ्लोरल प्रिंट्स काफी पसंद आ रहे हैं, जो गर्मियों के हल्के-फुल्के माहौल के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं. हाल ही में, सोनम ने एक बार फिर फ्लोरल ड्रेस पहनकर अपने स्टाइल का जलवा बिखेरा है, जो गर्मियों के मौसम के लिए एकदम सही ऑउटफिट है.

हाल ही में, सोनम कपूर को उनके पति आनंद आहूजा के साथ देखा गया और हमेशा की तरह, वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने सफेद रंग की मैक्सी ड्रेस पहनी थी, जिस पर पूरे डिजाइन में रंग-बिरंगे फूल बने हुए थे. अगर आपको लगता है कि ड्रेस पर फूल थोड़े कम हैं, तो बता दें कि सोनम ने इस ड्रेस के ऊपर एक ब्राउन जैकेट भी पहना हुआ था, जिस पर लाल, पीले, बैंगनी और गहरे रंग के फूल बने हुए थे. जैकेट की आस्तीनों, जेबों और बटनों पर सफेद रंग की लेस लगी हुई थी. सोनम की मैक्सी ड्रेस कमर तक टाइट थी और नीचे की तरफ फ्री फ्लो हो रही थी.

गर्मी के लिए बेहतरीन ऑउटफिट
हवादार फ्लोरल ड्रेस गर्मियों के लिए एक बेहतरीन ऑउटफिट विकल्प हैं. ये आपको सबसे गर्म दिनों में भी ठंडा रखती हैं और फ्लोरल प्रिंट आपके ऑउटफिट में एक चंचल अंदाज जोड़ते हैं. आप शाम को लंबी ड्राइव पर जा रही हों या दोपहर में किसी खास के साथ लंच कर रही हों, ये ड्रेस आपके काम आ सकती हैं. अगर सोनम कपूर जैसी फैशन आइकॉन ने फ्लोरल ड्रेसेस को अपनी मंजूरी दे दी है, तो निश्चित रूप से इनमें कुछ खास बात है.

कैरी की शानदार एक्सेसरीज
सोनम सही एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को कैसे निखारना जानती हैं. अपने फ्लोरल पहनावे के साथ, उन्होंने सिल्वर ईयररिंग्स पहनी थीं और हाथ में महंगा मैरून रंग का हर्मीस केली बैग था. उन्होंने काले रंग का चश्मा भी लगाया हुआ था और पैरों में ब्राउन स्लाइडर्स पहनी थीं. सोनम ने अपना मेकअप बहुत हल्का रखा था, उन्होंने ब्राउन लिपस्टिक लगाई थी और चेहरे को नेचुरल लुक दिया था. उन्होंने अपने लंबे बालों को स्ट्रेट रखा हुआ था. उन्होंने अपने चैरी-टोन्ड लिप्स को अपने बैग के साथ मैच किया था.

चाहे वह एनिमल प्रिंट हो, फ्लोरल प्रिंट हो या सॉलिड कलर, सोनम कपूर हर तरह के प्रिंट में अपना जलवा बिखेरना जानती हैं. अगर आप भी इस गर्मी में फ्लोरल प्रिंट अपनाना चाहती हैं, तो सोनम कपूर के इंस्टाग्राम को स्क्रॉल करने से आपको प्रेरणा मिल सकती है. उनके फैशन चॉइस आपको अपने बजट में फ्लोरल पैटर्न और स्टाइल के साथ प्रयोग करने के लिए निश्चित रूप से प्रेरित करेंगे.

Trending news