होली के बाद की पार्टी के लिए सारा अली खान की फ्लोरल साड़ी है बेस्ट ऑप्शन
Advertisement
trendingNow12156209

होली के बाद की पार्टी के लिए सारा अली खान की फ्लोरल साड़ी है बेस्ट ऑप्शन

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सारा अली खान अपने शानदार फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में, उन्होंने एक ऐसे आउटफिट का चुना, जिससे उनके प्रशंसक झूम उठे.

होली के बाद की पार्टी के लिए सारा अली खान की फ्लोरल साड़ी है बेस्ट ऑप्शन

होली का त्यौहार रंगों, उत्साह और उमंग का त्यौहार है. रंगों की बौछार के बाद यानी होली के बाद की पार्टियां भी खूब धूमधाम से मनाई जाती हैं. ऐसे में, अगर आप अपने अगले होली पार्टी लुक के लिए कुछ नया और स्टाइलिश ढूंढ रही हैं, तो सारा अली खान का फ्लोरल साड़ी लुक आपके लिए एकदम बेस्ट हो सकता है.

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सारा अली खान अपने शानदार फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में, उन्होंने एक ऐसे आउटफिट का चुना, जिससे उनके प्रशंसक झूम उठे. अपनी आगामी फिल्म 'ए वतन मेरे वतन' के प्रमोशन के दौरान, सारा को एक अट्रैक्टिव मल्टी-कलर साड़ी में देखा गया. यह एक विस्कोस ऑर्गेंजा से बनी साड़ी थी, जिसे मशहूर फैशन डिजाइनर तोरणी ने डिजाइन किया था.

साड़ी पर फ्लोरल प्रिंट के साथ कई रंगों का खूबसूरत मिश्रण देखने को मिला, जिसमें हरे, पीले, लाल, नीले और बैंगनी जैसे रंग शामिल थे. साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज पहना था, जिसमें स्पैगेटी पट्टियां और एक अट्रैक्टिव स्वीटहार्ट नेकलाइन था. ब्लाउज पर मोती की कढ़ाई और ट्रिम पर गोटा पट्टी का इस्तेमाल किया गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

अपने इस खूबसूरत आउटफिट को उन्होंने गुलाबी रंग के पीप-टो पंप्स के साथ पूरा किया. साथ ही, उन्होंने अपने लुक को और निखारने के लिए कुछ चुनिंदा ज्वैलरी भी कैरी कर रखा था, जिनमें रंगीन स्टड इयररिंग्स, खूबसूरत फ्लोरल रिंग्स और एक स्टाइलिश पोटली बैग शामिल था.

सारा का मेकअप
मेकअप की बात करें तो, सारा का लुक उनकी साड़ी के रंगों के अनुरूप ही रखा गया था. उनका मेकअप न तो बहुत अधिक चमकदार था और न ही फीका. उन्होंने स्मोकी आईलाइनर, हल्का ब्लश और गुलाबी लिपस्टिक का इस्तेमाल किया. हेयरस्टाइल के लिए, उन्होंने आधे बालों को ऊपर और आधे को नीचे बांधा हुआ रखा, जिससे उनका चेहरा साफ दिख रहा था.

Trending news