Advertisement
trendingPhotos1681217
photoDetails1hindi

Top Secrets of Women: जब शादी-शुदा महिलाएं पराये मर्द पर हो जाती हैं फिदा, तब वे करती हैं ऐसा काम; आप सोच भी नहीं पाएंगे

Sex Secrets of Women: प्यार कब किससे और कहां हो जाए, कहा नहीं जा सकता. महिलाएं भी इस नियम का अपवाद नहीं हैं. कई बार शादी के बाद भी महिलाओं को दूसरे पुरुषों से प्यार हो जाता है. वे जब पहली बार ऐसे किसी पराये मर्द को देखकर फिदा हो जाती हैं तो ऐसा कुछ खास काम करती हैं कि आप सोच भी नहीं पाएंगे. यह महिलाओं का ऐसा बड़ा राज है जिसे वे अपने घर-परिवार समेत हर रिश्ते से छुपाकर रखना पसंद करती हैं. आज हम महिलाओं के ऐसे ही कुछ खास राज आपको बताने जा रहे हैं, जिन्हें जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. 

पार्टियों में जानबूझकर लड़कों के जाती हैं करीब

1/7
पार्टियों में जानबूझकर लड़कों के जाती हैं करीब

रिलेशनशिप एक्सपर्ट कहते हैं कि महिलाएं (Top Secrets of Women) जब भी किसी सभा, पार्टी या अन्य समारोह में शामिल होती हैं तो उनका मकसद मौज-मस्ती करने के अलावा चुपके-चुपके लड़कों के करीब जाना भी होता है. ऐसा इसलिए कि वह दिखा सके कि वह कितने सेक्सी और सुंदर हैं. इसके बाद जब लड़के उसे देखने लगते हैं तो वह उन सबसे अनजान बनने का नाटक करने लगती है. हालांकि वह इस बात को बखूबी जान रही होती है कि पार्टी में कौन व्यक्ति उसे सबसे ज्यादा देख रहा है. फिर भले ही महिला की पीठ उस व्यक्ति की ओर ही क्यों न हो. 

 

पराये मर्दों पर फिदा होने पर करती हैं ये काम

2/7
पराये मर्दों पर फिदा होने पर करती हैं ये काम

एक्सपर्टों के मुताबिक महिलाएं (Top Secrets of Women) भी पुरुषों की तरह दूसरे मर्दों को देखकर आकर्षित होती हैं. ऐसे में वे बाहर से भले ही खुद को मर्यादित दिखाने की कोशिश कर रही होती हैं लेकिन उनके अंदर भी प्यार का ज्वार फूट रहा होता है. वे हरसंभव कोशिश करती हैं कि उनके अंदर उफन रहे इस ज्वार का किसी को पता न चल जाए. इसके लिए वे अपनी फीलिंग्स को छुपाने के लिए तमाम जतन करती हैं. 

 

अंदर से खुशी रहती है भरपूर

3/7
अंदर से खुशी रहती है भरपूर

एक्सपर्टों के अनुसार जब महिलाएं (Top Secrets of Women) किसी दूसरे के प्रेम में पड़ जाती हैं तो उसके बारे में प्यार भरी कल्पनाएं करने लगती हैं. खासकर जब वे अकेली होती हैं तो उसी व्यक्ति के बारे में सोचती रहती हैं, जिससे वे इकतरफा प्यार कर बैठी हैं. उसके दिमाग में बार-बार इस तरह की कल्पनाएं घुमड़ रही होती हैं कि जब वह अपने प्रेमी से मिलेंगी तो क्या क्या करेंगी. वह जिस व्यक्ति को चाहती है, उसके प्रति कामुकता से भरी होती है. उनकी यही कल्पनाएं उन्हें अंदर से रोमांचित और खुश किए रहती हैं, जिसे बाकी लोग समझ नहीं पाते.

फिजिकल होने को भी गलत नहीं मानती

4/7
फिजिकल होने को भी गलत नहीं मानती

जब महिलाएं (Top Secrets of Women) किसी पराये के प्यार में पड़ जाती हैं तो उसके साथ फिजिकल होने को भी गलत नहीं मानती. वे इसे इमोशनल अटैचमेंट और खुश रहने का बढ़िया जरिया मानती हैं. वैसे तो वह अपना ये राज किसी को नहीं बताती लेकिन अपनी सबसे बेहद खास सहेली के सामने कई बार अपना ये राज खोल देती है. इसलिए अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को प्यार में अपनी कुछ बेहद खास चीजें बता देते हो तो समझ लीजिए कि वह जानकारी तीसरे तक पहुंचने और फिर बाहर फैलने में देर नहीं लगेगी. 

जन्मजात जासूस होती हैं महिलाएं

5/7
जन्मजात जासूस होती हैं महिलाएं

बहुत कम लोगों को पता होगा कि महिलाएं (Top Secrets of Women) आला दर्जे की जन्मजात जासूस होती हैं. वे अपने पति या बॉयफ्रेंड पर पूरा कंट्रोल रखना चाहती हैं. इसलिए वे उसके सोशल मीडिया अकाउंट्स, उसके फोन नंबर्स, फ्रेंड लिस्ट और दोस्तों के बारे में पूरी जानकारी रखती हैं. यहां तक कि अगर आप फर्जी नाम से कोई सोशल मीडिया अकाउंट ऑपरेट कर रहे हैं तो वह आसानी से आपको पकड़ सकती है. यह उनका ऐसा काम है, जिसमें उन्हें कोई भी मात नहीं दे सकता. 

ऐसे पकड़ लेती हैं पुरुषों के राज

6/7
ऐसे पकड़ लेती हैं पुरुषों के राज

कई बार पुरुष इस बात से हैरान होते हैं कि उनकी पत्नी (Top Secrets of Women) या गर्लफ्रेंड उनके छुपे हुए सीक्रेट्स को कैसे जान लेती हैं. असल में इसके लिए महिलाएं अपनी जन्मजात रिवर्स साइकलॉजिकल तकनीक का इस्तेमाल करती हैं. इस तकनीक के जरिए महिलाएं एक सुराग से दूसरे सुराग को जोड़ते हुए चली जाती हैं और अंत में अपने प्रेमी या पति को रंगेहाथ पकड़ लेती हैं. वे ऐसा अपने पति-बॉयफ्रेंड के फोन की निगरानी और दोस्तों की सूचनाओं के जरिए करती हैं. इसलिए अगर आपका भी कोई अफेयर है तो सतर्क रहें.

दिमाग के इस गोलार्ध का ज्यादा इस्तेमाल

7/7
दिमाग के इस गोलार्ध का ज्यादा इस्तेमाल

मनोचिकित्सकों के मुताबिक महिलाएं (Top Secrets of Women) अपने दिमाग के बाएं गोलार्ध का ज्यादातर इस्तेमाल करती हैं. इस गोलार्ध में कल्पना और सहज क्षमताएं रहती है. वहीं मस्तिष्क का दाहिना गोलार्ध तार्किक है, जिसके जरिए इंसान तर्क शक्ति का इस्तेमाल करता है. पुरुष आमतौर पर इसी दाहिने गोलार्ध का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं. यही वजह है कि वे कम काल्पनिक और कोमल होते हैं, जबकि महिलाएं इसी वजह से ज्यादा भावुक और संजीदा होती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़