Advertisement
trendingPhotos1346448
photoDetails1hindi

Knee Surgery: Bollywood के इन 5 सेलिब्रटीज ने कराई थी घुटनों की सर्जरी, लिस्ट में एक सुपरस्टार भी शामिल

Knee Operation of Bollywood Celebrities: बॉलीवुड के सेलिब्रटीज को हम भले ही कितना भी सिर-आंखों पर रखते हों, लेकिन ये सभी हमारी तरह एक इंसान ही होते हैं, और उन्हें भी कई बार एक्ट्रीम मेडिकल कंडीशन से गुजरना पड़ता है. फिल्मी दुनिया बाहर से जितनी चकाचौंध भरी दिखती है, अंदर से उतनी ही मुश्किल हो सकती है. यही वजह है एक्टर और एक्ट्रेस अपनी शूटिंग के दौरान कड़ी मेहनत करते है. कई बार खतरनाक स्टंट या फिर कुछ हादसों की वजह से उन्हें चोट लग सकती है. तो आइए जानते हैं भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के वो कौन-कौन से कलाकार हैं जिन्हें अपनी जिंदगी में घुटनों की सर्जरी से गुजरना पड़ा है. 

जॉन अब्राहम

1/5
जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के 'हैंडसम हंक' जॉन अब्राहम (John Abraham) जब साल 2016 में 'फोर्स 2' (Force 2) की शूटिंग कर रहे थे, तो एक स्टंट के दौरान वो बुरी तरह घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें नी के ऑपरेशन से गुजरना पड़ा.

अंगद बेदी

2/5
अंगद बेदी

एक्टर अंगद बेदी ( Angad Bedi) जब साल 2020 में रिलीज होने वाली वेब सीरीज 'मुम भाई' (Mum Bhai) की शूटिंग कर रहे थे तभी वो दुर्घटनाग्रस्ट हो गए उसके बाद उन्हें घुटनों का ऑपरेशन करना पड़ा.

रणदीप हुड्डा

3/5
रणदीप हुड्डा

हिंदी फिल्मों के शानदार हीरो रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी इस लिस्ट में शामिल हैं, साल 2021 में वो फिल्म 'राधे' (Radhe) की शूटिंग कर रहे थे, तभी एक एक्शन स्टंट के दौरान उनकी नी डिस्लोकेट हो गई जिसके बाद उन्हें भी ऑपरेशन से गुजरना पड़ा

शिल्पा शेट्टी

4/5
शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अगस्त 2022 को एक शूटिंग के दौरान चोटिल हो गई थीं, जिसमें उनका दायां पैर फ्रैक्चर हो गया था. नी सर्जरी की वजह से वो 6 हफ्ते के ब्रेक पर चली गई. गौरतलब है कि उन्हें वर्कआउट और योग बेहद पसंद है.

शाहरुख खान

5/5
शाहरुख खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को भी ऐसी परेशानी का सामना करना पड़ा था. साल 2014 में जब वो फराह खान (Farah Khan) की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' (Happy New Year) की शूटिंग कर रहे थे तब वो एक हादसे के शिकार हो गए थे, जिसके बाद उनकी नी सर्जरी (Knee Surgery) कराई गई.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

ट्रेन्डिंग फोटोज़