Lifestyle News Live Updates: हेल्थ और लाइफस्टाइल की ये हैं सबसे ताजा खबरें| 27 May 2023
Advertisement
trendingNow11713041

Lifestyle News Live Updates: हेल्थ और लाइफस्टाइल की ये हैं सबसे ताजा खबरें| 27 May 2023

Lifestyle Live Updates​: इस भागदौड़ भरी जिंदगी में हम अक्सर अपनी सेहत और जीवनशैली का ध्यान रखने में लापरवाही कर बैठते हैं, ऐसे में लाइफस्टाइल से जुड़ी कुछ बातों को जानना बेहद जरूरी है.

Lifestyle News Live Updates: हेल्थ और लाइफस्टाइल की ये हैं सबसे ताजा खबरें| 27 May 2023
LIVE Blog

Latest Lifestyle Live Updates: भारत में लोगों को कई तरह की स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ता है, जिसको लेकर सतर्कता जरूरी है. आइए जानते हैं कि हेल्थ और लाइफस्टाइल को लेकर फिलहाल लेटेस्ट अप्डेट्स क्या हैं.

27 May 2023
15:31 PM

Healthy Drink: किस समय पीना चाहिए नारियल पानी? जानें सही समय वरना सेहत को होंगे ये नुकसान 

fallback

Right Time To Drink Coconut Water: नारियल पानी सेहत के लिए काफी फायदेमंद माना जाता है. साथ ही ये गर्मियों के लिए बेस्ट ड्रिंक होती है. लेकिन क्या आपको पता है, कि नारिलय पानी पीने का सही समय क्या होता है? आइये जानें इस आर्टकिल में... 

13:01 PM

Stomach Issues: पेट से जुड़ी हर समस्या के लिए घी है रामबाण, जानिए कैसे करना है इस्तेमाल 

fallback

Home Remedy For Constipation: बहुत से लोगों को गर्मियों में कब्ज की समस्या रहती है. इससे निजात पाने के लिए लोग तमाम तरह के उपाय करते हैं. लेकिन क्या आपने कभी घी को कब्ज की समस्या के लिए उपयोग किया है. अगर नहीं तो यहां जानिए इसके फायदे... 

11:01 AM

Summers Health: दुबले-पतले लोगों को बढ़ाना है वजन, तो रोजाना डाइट में शामिल करें ये पीला फल 

fallback

Mango For Weight Gain: कुछ लोग अपने दुबले-पतले शरीर को लेकर काफी परेशान रहते है. बहुत कुछ करने के बाद भी वजन बढ़नें में दिक्कत आती है. तो इसके लिए गर्मियों में आपके लिए एक कारगर फल है, जिसके सेवन से आसानी से आपका वजन तेजी से बढ़ सकता है. आइये जानें...   

10:39 AM

Married Life में कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ऐसी गलती? रिश्ते में आ सकती है दरार

Relationship Mistakes: भले ही आप शादी को लाइफ लॉन्ग कमिटमेंट मानते हों, लेकिन अगर पति या पत्नी के साथ रहते हुए कुछ गलतियां कर रहे हैं तो जाहिर सी बात है कि इसके रिश्ते में कड़वाहट पैदा हो जाएगी.
 

08:16 AM

पीरियड्स के दर्द से पाना चाहते हैं राहत तो करें ये 3 योगासन, दिल भी रहेगा हेल्दी

 

fallback

Yoga for periods pain: काम के दौरान पीरियड्स का आना हमें क्रैम्प्स, ब्लोटिंग और मूड स्विंग्स जैसी कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि, इन सभी समस्याओं को संघर्ष करने के लिए हमें कई उपाय अपनाने पड़ते हैं.

 

08:15 AM

Papaya Seeds: पपीता खाने के बाद आप भी फेंक देते हैं इनके बीज? फायदे जानेंगे तो कभी नहीं करेंगे ऐसा काम

Papaya Seeds Benefits: पपीता तो आपने काफी खाया होगा, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इनके बीजों का भी सेवन किया जा सकता है? जी हां, अगर आप इन सीड्स को खाएंगे तो सेहत के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. 

07:38 AM

Weight Loss Diet: बिना मेहनत के करना है वजन कम तो इन 5 डाइट रूल को करें फॉलो

 

fallback

Weight Loss Diet: एक फिट शरीर हर किसी की इच्छा होती है, लेकिन ज्यादातर लोग इसे प्राप्त करने के लिए भोजन छोड़ देते हैं और कम खाते हैं. यह उन्हें तत्काल परिणाम दिखा सकता है लेकिन गंभीर थकान का कारण बन सकता है.
 

07:37 AM

Relationship Mistakes: गुस्से की वजह से पार्टनर से हो गया झगड़ा? इस तरह उनका मूड करें बेहतर

Angry Partner: आप अक्सर उन लोगों पर ही गुस्सा होते हैं जो आपके बेहद करीब है, ये अगर ये चीज बार-बार हो रही है तो सही नहीं है. इसलिए गुस्सा होने पर रिश्ते को संभालना बेहद जरूरी है. 

07:36 AM

Diabetes में 'औषधि' का काम करता है ये लजीज फल, रोजाना खाएंगे तो मिलेंगे कई फायदे

 

fallback

Diabetes Control Tips: डायबिटीज के मरीजों को कई तरह के हेल्दी फूड खाने की सलाह दी जाती है, जिससे उनका ब्लड ग्लूकोज लेवल न बढ़े. ऐसे में आप एक कॉमन फ्रूट ट्राई कर सकते हैं. 
 

Trending news