Lifestyle News Live Updates: हेल्थ और लाइफस्टाइल की ये हैं सबसे ताजा खबरें| 16 June 2023
Advertisement
trendingNow11739648

Lifestyle News Live Updates: हेल्थ और लाइफस्टाइल की ये हैं सबसे ताजा खबरें| 16 June 2023

Lifestyle Live Updates​: इस भागदौड़ भरी जिंदगी में हम अक्सर अपनी सेहत और जीवनशैली का ध्यान रखने में लापरवाही कर बैठते हैं, ऐसे में लाइफस्टाइल से जुड़ी कुछ बातों को जानना बेहद जरूरी है.

Lifestyle News Live Updates: हेल्थ और लाइफस्टाइल की ये हैं सबसे ताजा खबरें| 16 June 2023
LIVE Blog

Latest Lifestyle Live Updates: भारत में लोगों को कई तरह की स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ता है, जिसको लेकर सतर्कता जरूरी है. आइए जानते हैं कि हेल्थ और लाइफस्टाइल को लेकर फिलहाल लेटेस्ट अप्डेट्स क्या हैं.

16 June 2023
10:49 AM

Snoring: क्या आप भी पार्टनर के खर्राटों से हो चुके हैं परेशान? जानिए कैसे दूर करें ये दिक्कत
Snoring Remedies: खर्राटे की आवाज से आपके पार्टनर को तकलीफ हो रही है तो घर में मौजूद चीजों से इस परेशानी को दूर कर सकते हैं.
 

10:16 AM

आखिर क्या है सिचुएशनशिप? जानिए नई जेनरेशन क्यों कर रही हैं पसंद

fallback

Relationship Tips: सिचुएशनशिप एक ऐसी डेटिंग है जिसमें दो लोग बिना किसी वादे या कमिटमेंट के एक साथ रहते हैं. वो इस रिश्ते के बारे में न तो किसी को बताना चाहते और न ही इसको कोई नाम देना चाहते हैें, तो चलिए विस्तार से जानते हैं क्या है सिचुएशनशिप.
 

06:35 AM

Kidney Stone: किडनी में पड़ गई है पथरी तो इस तरह मिलते हैं संकेत, नजरअंदाज करने की न करें गलती

Kidney stone symptoms: किडनी में पथरी के विकास में कई फैक्टर शामिल हो सकते हैं जैसे कम पानी पीना, अनुपयोगी आहार खाना और व्यक्ति का मेडिकल हिस्ट्री. किडनी में पथरी के अलग-अलग आकार हो सकते हैं, कुछ छोटे तो कुछ गोल्फ बॉल जैसे बड़े हो सकते हैं.
 

06:33 AM

Tea Benefits: ये कड़क चाय नॉर्मल टी से है कहीं बेहतर , कई परेशानियों हो जाती हैं छूमंतर

Healthy Tea: दूध और चीनी से बनी चाय भले ही आपको कितनी भी क्यों न लुभाती है, लेकिन ये आपकी सेहत के लिए अच्छा नहीं होता, इसके बजाए एक हेल्दी टी को ट्राई कर सकते हैं. 
 

 

06:07 AM

Weight Gain Foods: लाख कोशिशों के बाद भी नहीं बढ़ रहा आपका वजन? शुरू कर दें आलू के साथ इन 3 चीजों का सेवन

fallback

Weight gain: भारत में आलू एक प्रसिद्ध सब्जी है जो हर घर में आसानी से मिल जाती है. यह शारीरिक स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण पोटैशियम और कार्बोहाइड्रेट की अच्छी मात्रा प्रदान करती है. 
 

06:03 AM

Diabetes में दवा से कम नहीं है इस मसाले का पानी, ब्लड शुगर लेवल हो जाता है कंट्रोल

Spice For Diabetes: डायबिटीज के मरीजों के लिए कई मसाले फायदेमंद हो सकते हैं, क्योंकि ये ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल करने में कारगर होते हैं, इसके सेवन के तरीके जरूर जानें. 
 

06:02 AM

Beetroot: आपको अगर ये परेशानियां है तो बिलकुल भी न खाएं चुंकदर, फायदे की जगह होगा नुकसान

fallback

Side Effects Of Beetroot: चुकंदर भला किसे पसंद नहीं आता, इसका जूस तो सेहत के लिए बेहद लाभकारी माना जाता है, लेकिन आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि कुछ लोगों के लिए ये सुपरफूड नुकसानदेह भी साबित हो सकता है.

Trending news