खूबसूरत और जवां दिखने के लिए भाग्यश्री की मॉर्निंग स्किन केयर रूटीन, आप भी कर सकती हैं फॉलो
Advertisement
trendingNow12250015

खूबसूरत और जवां दिखने के लिए भाग्यश्री की मॉर्निंग स्किन केयर रूटीन, आप भी कर सकती हैं फॉलो

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री ने लोगों की डिमांड पर अपनी मॉर्निंग स्किनकेयर रूटीन शेयर किया है, जिसे आप भी फॉलो कर सकते हैं. इसके जरिए चेहरे पर गजब का ग्लो लाया जा सकता है.

खूबसूरत और जवां दिखने के लिए भाग्यश्री की मॉर्निंग स्किन केयर रूटीन, आप भी कर सकती हैं फॉलो

Bhagyashree Skin Care Routine In The Morning: सलमान खान के साथ 'मैंने प्यार किया' मूवी में लीड रोल निभाने वाली हिरोइन भाग्यश्री पटवर्धन वैसो तो 55 साल की उम्र पार कर चुकी हैं, लेकिन खूबसूरती के मामले में वो आज भी युवा अभिनेत्रियों को टक्कर देखती हैं. इसकी वजह ये है कि वो फिटनेस, डाइट के साथ-साथ स्किन केयर रूटीन फॉलो करती हैं.
 

भाग्यश्री की मॉर्निंग स्किन रूटीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रही हैं कि गर्मियों के मौसम में त्वचा के साथ सुबह-सुबह क्या करना चाहिए. उन्होंने कहा, "हर कोई मुझसे मेरी मॉर्निंग रूटीन पूछ रहा है, तो इस तरह का है. अगर आप चाहते हैं कि आपका चेहरा सुबह की धूप की तरह चमता दिखे, तो इसके लिए मैं ऐसा करती हूं."

 

'3 इंग्रेडिएंट्स को करना है मिक्स'

भाग्यश्री ने आगे कहा, "इस स्किन रूटीन को मैं सुबह के वक्त फॉलो करती हैं, 3 सिंपल इंग्रेडिएंट्स से जादू मुमकिन हो सकता है, यानी जवां त्वचा. दूध और शहद दोनों में नरिशिंग, हाइड्रेटिंग और मॉइस्चराइजिंग प्रॉपर्टीज होती हैं. ये एंटीइंफ्लेमेंट्री और एंटी एजिंग भी होते हैं (यानी एक्ने और फाइन लाइंस को घटाते हैं)."
 

भाग्यश्री ने बताया, "मिल्क और हनी के साथ पिसे हुए ओट्स इसे एक परफेक्ट स्क्रब बनाते हैं, जो बिना स्किन को ड्राई बनाए इसे एक्सफोलिएट करता है." एक्ट्रेस इन तीनों इंग्रेडिएंट्स को मिलाती हैं, फिर  मिक्सचर को अपने चेहरे पर लगाकर फेस मास्क के सूखने का इंतजार करती हैं, और आखिर में ठंडे पाने से चेहरे को धो लेती हैं.
 

 

 

'चेहरे पर आएगा ग्लो'

भाग्यश्री के मुताबिक, इस मिश्रण की मदद से फेस पर फ्रेश ग्लो आ जाता है. लोग कमेंट बॉक्स में बॉलीवुड एक्ट्रेस के इस देसी नुस्खे की काफी तरीफ कर रहे हैं और खूबसूरती के लिए उन्हें कॉम्पलिमेंट भी दे रहे हैं. आप भी ब्यूटीफुल और यंग स्किन को मेंटेन करने के लिए ये मॉर्निंग स्किन केयर रूटीन को फॉलो कर सकती हैं.

Disclaimer: प्रिय पाठक, हमारी यह खबर पढ़ने के लिए शुक्रिया. यह खबर आपको केवल जागरूक करने के मकसद से लिखी गई है. हमने इसको लिखने में घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों की मदद ली है. आप कहीं भी कुछ भी अपनी सेहत से जुड़ा पढ़ें तो उसे अपनाने से पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें.

Trending news