जब एयरपोर्ट पर चिल्लाने लगा शख्स- विमान में रखा है बम...मचा दशहत का माहौल
Advertisement
trendingNow11726599

जब एयरपोर्ट पर चिल्लाने लगा शख्स- विमान में रखा है बम...मचा दशहत का माहौल

एनएससी बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उस वक्त दशहत का माहौल पैदा हो गया जब एक व्यक्ति ने विमान के उड़ान भरने से पहले चिल्लाना शुरू कर दिया कि विमान में बम रखा है.

जब एयरपोर्ट पर चिल्लाने लगा शख्स- विमान में रखा है बम...मचा दशहत का माहौल

Kolkata Airport: कोलकाता के एनएससी बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उस वक्त दशहत का माहौल पैदा हो गया जब एक व्यक्ति ने विमान के उड़ान भरने से पहले चिल्लाना शुरू कर दिया कि विमान में बम रखा है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, हवाई अड्डा के सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि विमान से सभी यात्रियों को उतार दिया गया.

सूत्रों ने बताया कि कतर एअरवेज का यहां से दोहा के रास्ते लंदन जाने वाला विमान 541 यात्रियों के साथ मंगलवार को तड़के तीन बजकर 29 मिनट पर उड़ान भरने के लिए तैयार था तभी एक यात्री ने चिल्लाना शुरू कर दिया कि विमान में बम रखा है. सूत्रों ने बताया कि एअरलाइन के कर्मियों ने तत्काल केंद्रीय औद्योगिकी सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) को इसकी सूचना दी. सभी यात्रियों को विमान से उतारा गया और पुलिस ने खोजी कुत्तों के साथ विमान की गहन तलाशी ली लेकिन उसमें कुछ भी नहीं मिला.

सीआईएसएफ ने विमान में बम रखे होने की बात कहने वाले यात्री को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि एक अन्य यात्री ने उससे कहा था कि विमान में बम रखा है. हिरासत में लिए गए व्यक्ति के पिता को हवाई अड्डा पुलिस थाने बुलाया गया. उसके पिता ने पुलिस को कुछ चिकित्सा दस्तावेज दिखाए जिसमें कहा गया है कि उनका बेटा मनोरोगी है और उसका इलाज चल रहा है. 

जरूर पढ़ें...

बालासोर रेल हादसे के बाद रेलवे को आया होश! देशभर में सिग्नलिंग सिस्टम का होगा ऑडिट
Junk Food पर अब नहीं चलेगी दुकानवालों की मनमानी, सरकार लाने वाली है ये गाइडलाइन

 

Trending news