West Bengal Polls: आगामी चुनावों को लेकर TMC चीफ ममता बनर्जी के प्लान का खुलासा, अभिषेक बनर्जी ने बताया किसे मिलेगा टिकट?
Advertisement
trendingNow11559084

West Bengal Polls: आगामी चुनावों को लेकर TMC चीफ ममता बनर्जी के प्लान का खुलासा, अभिषेक बनर्जी ने बताया किसे मिलेगा टिकट?

Abhishek Banerjee on West Bengal Panchayat Polls: अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने कहा, कि पार्टी के छोटे से लेकर बड़े यानी एक-एक नेता पर पार्टी आलाकमान की नजर है. इसलिए इस साल होने वाले पंचायत चुनावों (West Bengal Panchayat Polls 2023) में किसको टिकट देना है, इसका फैसला पार्टी की प्रमुख और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ही करेंगी.

Abhishek Banerjee file photo

West Bengal Panchayat Polls: तृणमूल कांग्रेस (TMC) के महासचिव अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने अपनी पार्टी के जनसंपर्क अभियान के दौरान उसके नेताओं द्वारा छिटपुट विरोध का सामना किये जाने के बीच शनिवार को कहा कि पार्टी में ‘अपने लाभ’ के लिए काम करने वाले सदस्यों का संगठन या फिर सरकार में कहीं भी कोई भविष्य नहीं है. पश्चिम मिदनापुर जिले के केशपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बनर्जी ने यह भी साफ कर दिया कि पार्टी पूरे दमखम के साथ राज्य में राजनीतिक विरोधियों का सूपड़ा साफ करने के मकसद से ही मैदान में उतरेगी.

टिकट को लेकर आया बयान

अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने कहा, कि पार्टी के छोटे से लेकर बड़े यानी एक-एक नेता पर पार्टी आलाकमान की नजर है. इसलिए इस साल होने वाले पंचायत चुनावों (West Bengal Panchayat Polls 2023) में किसको टिकट देना है, इसका फैसला पार्टी की प्रमुख और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ही करेंगी.

पार्टी नेताओं को दो टूक

अभिषेक बनर्जी ने अपनी बात दोहराते हुए कहा, ‘पार्टी की नजर सब पर है. पार्टी एकदम स्पष्ट रूप से जानती है कि कौन सा ग्राम प्रधान स्थानीय लोगों के लिए काम कर रहा है और कौन अपने निजी फायदे के लिए काम कर रहा है. हालांकि, जो लोग अब ये सोचते हैं कि वे अपने लिए काम करना जारी रख सकते हैं, वे गलत हैं. इसलिए फौरन और जल्द से जल्द अपने तौर-तरीके सुधार लीजिए, नहीं तो हमारी इस पार्टी में आपका कोई भविष्य नहीं होगा.’

पार्टी में बगावत के सुर!

अभिषेक बनर्जी की ताजा टिप्पणी टीएमसी के कुछ नेताओं द्वारा राज्य के विभिन्न हिस्सों में सार्वजनिक विस्तार कार्यक्रम ‘दीदिर सुरक्षा कवच’ के दौरान विरोध का सामना करने के मद्देनजर आई है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news