गाड़ी में बैठे थे सपा जिलाध्यक्ष, ट्रक ने कई बार मारी टक्कर; खौफनाक हादसे का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11293109

गाड़ी में बैठे थे सपा जिलाध्यक्ष, ट्रक ने कई बार मारी टक्कर; खौफनाक हादसे का वीडियो वायरल

SP Leader Accident Video: मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव कार्यालय से करहल रोड स्थित आवास पर अपनी विटारा ब्रिजा कार से जा रहे थे. जैसे ही वह शहर के माधव गेस्ट हाउस के सामने पहुंचे तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने सपा के जिलाध्यक्ष की गाड़ी में टक्कर मार दी. 

गाड़ी में बैठे थे सपा जिलाध्यक्ष, ट्रक ने कई बार मारी टक्कर; खौफनाक हादसे का वीडियो वायरल

SP Leader Dragged: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के कार्यालय से अपने घर जा रहे पार्टी जिला अध्यक्ष की गाड़ी को ट्रक ने कई बार टक्कर मारी. उसके बाद गाड़ी को कई मीटर तक घसीटते हुए ले गया. गाड़ी के नीचे मोटरसाइकिल सवार 2 लोग भी आते आते बाल-बाल बच गए. 

वहीं स्थानीय लोगों की सतर्कता के चलते ट्रक को रोककर गाड़ी से सपा जिलाध्यक्ष को सुरक्षित बाहर निकाला गया. स्थानीय लोगों ने ट्रक ड्राइवर और चालक को मौके से पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है. सपा जिलाअध्यक्ष ने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

ऐसे हुई घटना

मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव कार्यालय से करहल रोड स्थित आवास पर अपनी विटारा ब्रिजा कार से जा रहे थे. जैसे ही वह शहर के माधव गेस्ट हाउस के सामने पहुंचे तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने सपा के जिलाध्यक्ष की गाड़ी में टक्कर मार दी. जब तक जिलाध्यक्ष ने पीछे मुड़ कर देखा तब तक दोबारा ट्रक चालक ने फिर तेजी से टक्कर मारी और गाड़ी को करहल चौराहे की तरफ 500 मीटर खींचता हुआ ले गया.

 ट्रक को रोकने की कोशिश करते हुए बाइक सवारों ने ट्रक के आगे गाड़ी को लगाकर रोकने का प्रयास किया तो उनके ऊपर भी ड्राइवर ने ट्रक चढ़ाने की कोशिश की. लेकिन वह बाल-बाल बच गए. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पीछा करते हुए ट्रक को रुकवाया और जिलाध्यक्ष को गाड़ी से सुरक्षित बाहर निकाला.

लोगों ने ड्राइवर को किया पुलिस के हवाले

लोगों ने मौके से ट्रक ड्राइवर और चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. जिला अध्यक्ष ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए इसे हत्या की साजिश बताई है. पूरे मामले को लेकर सीओ सिटी विजयपाल सिंह ने बताया कि सपा जिलाध्यक्ष की गाड़ी को ट्रक ने कई बार टक्कर मारी, जिसमें वह बाल-बाल बच गए. उनकी ओर से जो भी शिकायत दी जाएगी उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी. ड्राइवर विनय यादव चौबिया इटावा का रहने वाला है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news