PM Modi in Varanasi: पीएम मोदी का 16 घंटे का तूफानी दौरा, जानें बनारस-आजमगढ़ के दौरे में पल-पल का पूरा शेड्यूल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2147483

PM Modi in Varanasi: पीएम मोदी का 16 घंटे का तूफानी दौरा, जानें बनारस-आजमगढ़ के दौरे में पल-पल का पूरा शेड्यूल

PM Modi Varanasi Visit Full Schedule: पीएम मोदी लगातार तीसरी बार काशी से चुनाव लड़ रहे हैं. भाजपा से प्रत्‍याशी घोषित होने के बाद वह पहली बार काशी आ रहे हैं. इससे 15 दिन पहले भी आ चुके हैं. हालांकि, उस समय उनका नाम नहीं घोषित किया गया था. 

PM Modi

PM Modi Varanasi Visit Full Schedule: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल एक बार फ‍िर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं. एक पखवारे में दूसरी बार वह काशी आ रहे हैं. दो दिवसीय दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी रात्रि प्रवास भी करेंगे. पीएम मोदी के आगमन से पहले सीएम योगी ने तैयारियों का जायजा लिया. तो आइये देखते हैं पीएम मोदी का पूरा शेड्यूल.  

प्रत्‍याशी बनाए जाने के बाद पहली बार आ रहे काशी 
जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी लगातार तीसरी बार काशी से चुनाव लड़ रहे हैं. भाजपा से प्रत्‍याशी घोषित होने के बाद वह पहली बार काशी आ रहे हैं. इससे 15 दिन पहले भी आ चुके हैं. हालांकि, उस समय उनका नाम नहीं घोषित किया गया था. पीएम मोदी 9 मार्च को ही रात करीब नौ बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. पार्टी सूत्रों की माने तो वह एयरपोर्ट उतरने के बाद सीधे काशी विश्‍वनाथ धाम पहुंचेंगे. 

ये है पूरा शेड्यूल 
यहां बाबा के दर्शन के बाद वह बनारस लोकोमोटिव वर्कशॉप के गेस्‍ट हाउस में रात्रि प्रवास करेंगे. भाजपा काशी क्षेत्र के अध्‍यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि पीएम मोदी सड़क मार्ग के जरिए एयरपोर्ट से काशी विश्‍वनाथ मंदिर पहुंचेंगे. पीएम मोदी के भव्‍य स्वागत के लिए वाराणसी जिला एवं महानगर इकाई ने दो दर्जन से ज्‍यादा स्‍वागत प्‍वाइंट बनाए गए हैं. एयरपोर्ट से निकलते ही तीन जगहों पर भाजपा कार्यकर्ता एवं काशी के लोग ढोल नगाड़े के साथ पुष्‍प वर्षा भी करेंगे. 

अगले दिन 10 मार्च को आजमगढ़ के लिए हो जाएंगे रवाना 
इसके साथ ही कई जगहों पर मंत्रोच्चार के लिए बटुक, डमरू दल और कलाकार उपस्थित रहेंगे. बीएलडब्ल्यू में पीएम मोदी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. रात्रि विश्राम के बाद पीएम मोदी अगले दिन सुबह बीएलडब्‍ल्‍यू हेलीपैड से आजमगढ़ के लिए रवाना हो जाएंगे. यहां पीएम मोदी मंदुरी हवाई अड्डे के साथ रीजनल कनेक्टिविटी स्‍कीम के तहत प्रदेश के चार अन्‍य हवाई अड्डों का लोकार्पण करेंगे. इसके अलावा आजमगढ़ में महाराजा सुहेलदेव राज्‍य विश्‍वविद्यालय का लोकार्पण भी करेंगे. 

यह भी पढ़ें Congress Candidate First List 2024: कांग्रेस की पहली लिस्ट, अमेठी से नहीं लड़ेंगे राहुल गांधी, सामने आए ये 39 नाम
 

 

Trending news