Baghpat: पीआरडी जवान पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, दुष्कर्म के बाद जान से मारने की धमकी?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1433155

Baghpat: पीआरडी जवान पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, दुष्कर्म के बाद जान से मारने की धमकी?

Women Crime: बागपत में पीड़ित महिला अपने परिजनों के साथ पुलिस ऑफिस पहुंची. उसने पीआरडी जवान पर गंभीर आरोप लगते हुए, एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. जानिए पूरा मामला...

Baghpat: पीआरडी जवान पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, दुष्कर्म के बाद जान से मारने की धमकी?

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में महिला ने पीआरडी जवान (PRD Jawan) पर गंभीर आरोप लगाया है. दरअसल, पीड़ित महिला अपने परिजनों के साथ पुलिस ऑफिस पहुंची और उसने पीआरडी के जवान पर गंभीर आरोप लगते हुए, एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता कर आरोप है कि पीआरडी जवान ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दो साल तक दुष्कर्म किया. जब पीड़िता ने शादी के लिए कहा तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की है. इतना ही नहीं पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है. 

महिला ने पुलिस ऑफिस पहुंचकर एसपी से की शिकायत
आपको बता दें कि मामला कोतवाली बड़ौत क्षेत्र का है. जहां दिल्ली रोड स्तिथ एक कॉलोनी में रहने वाली महिला ने पुलिस ऑफिस पहुंचकर एसपी से शिकायत की  है. पीड़िता ने बताया कि कुछ साल पहले उसका पति से तलाक हो गया था, जिसके बाद कोतवाली में तैनात पीआरडी के जवान प्रवेंद्र के साथ प्रेम-प्रसंग हो गया था. शादी का झांसा देकर मनोज ने उसके साथ दो साल तक दुष्कर्म किया. जब पीड़िता ने शादी के लिए कहा तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर महिला के साथ मारपीट की. वह उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया.

पुलिस अधीक्षक बागपत ने दिया कार्रवाई का आश्वासन
पीड़िता ने बताया कि जब वह इस मामले की शिकायत करने थाने पहुंची, तो कोतवाली पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. इस मामले में पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक बागपत से मदद की गुहार लगाई है. फिलहाल, पीड़ित महिला की बात सुनकर एसपी ने मामले में जांच कराने की बात कही है. साथ ही उन्होंने पीड़िता को उचित कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया है.

WATCH: दिल्ली NCR में भूकंप के झटकों के बाद सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़, लोग ले रहे मजे

Trending news